सूरत : दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी से मिलने की बात कहकर पति की डंडे और चाकू से हत्या की

सूरत : दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी से मिलने की बात कहकर पति की डंडे और चाकू से हत्या की

शबनम के खिलाफ इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया, दो पत्नियों के बीच झगड़े में मृत मिला पति

सूरत के लिंबायत में युवक ने नौकरी पर छुट्टी लेकर अपनी पहली पत्नी और बच्चों से मिलने की बात कही तो दूसरी पत्नी भड़क गई। गुस्से में उसने अपने पति पर डंडे और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पत्नी के खिलाफ इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।

पति ने पहली पत्नी से मिलने चलने को कहा तो दूसरी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की


लिंबायत रावनगर में रहने वाले अकील मनियार की शादी शबनम नाम की महिला से हुई थी। जबकि अकील की पहली शादी शबाना नाम की महिला से हुई थी और उससे उसके दो बच्चे भी हैं।  अकील 29 नवंबर को काम पर नहीं गया था । इस संदर्भ में शबनम ने अकील से पूछा और उसने कहा कि आज मैं शबाना और बच्चों से मिलने जा रही हूं। यह सुनकर शबनम आगबबूला हो गई और अकील से कहा, तेरे को मना किया है ना, तेरी औरत शबाना के घर जाने के लिए और अकील को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

पत्नी ने लकड़ी के डंडे से पति को पीटा


इस मारपीट में कुछ दिन पहले अकील के घर रहने आया सादिक बीच में आ गया तो शबनम ने सादिक को भी मारने की बात कही और हाथापाई में सादिक के हाथ में चाकू लग गया और वह घायल हो गया। इस पिटाई के बाद सादिक वहा से भाग गया और बाद में शबनम ने लकड़ी के डंडे से अपने पति अकील के पैर पर वार करना शुरू कर दिया। जिससे पति को गंभीर चोटें आई।

इलाज के दौरान पति की मौत हो गई


मारपीट में गंभीर रूप से घायल पति अकील को पत्नी शबनम खुद इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। लिंबायत पुलिस ने शबनम के खिलाफ इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया


लिंबायत इलाके में अकील की दूसरी पत्नी शबनम ने रंजिश में आकर अपने पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हालांकि, बाद में उसे पछतावा हुआ और वह अपने पति अकील को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले गई। लेकिन चोटें ज्यादा गंभीर होने पर पति अकील की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके लिए लिंबायत पुलिस ने दूसरी पत्नी शबनम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दूसरी पत्नी शबनम को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

Tags: