सूरत : उतावलापन या अधिक आत्मविश्वास, वराछा के आप प्रत्याशी अल्पेश कथीरिया ने की जीत की तैयारी!!

सूरत : उतावलापन या अधिक आत्मविश्वास, वराछा के आप प्रत्याशी अल्पेश कथीरिया ने की जीत की तैयारी!!

नतीजों से पहले सोशल मीडिया पर 5 किमी चल कर आभारयात्रा निकलाने का ऐलान किया

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे गुरूवार को घोषित होने वाले हैं। फिर सूरत की बारह सीटों में से वराछा रोड सीट पर कड़ा मुकाबला है। तेवा की वराछा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अल्पेश कथीरिया ने नतीजे आने से पहले ही जीत का भरोसा जता दिया है और जश्न की तैयारी कर ली है।  नतीजे आने से पहले ही अल्पेश कथीरिया सोशल मीडिया के जरिए लगभग पांच किलोमीटर के मार्ग पर धन्यवाद यात्रा रैली निकालने की घोषणा कर चुके हैं।

नतीजे से पहले जीत के जश्न की घोषणा


गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना कल होने वाली है। त्रिकोणीय जंग के साथ इस बार का गुजरात विधानसभा चुनाव काफी रोमांचक और दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार रिजल्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार है। विभिन्न राजनीतिक दल और उनके उम्मीदवार अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच सूरत में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली वराछा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अल्पेश कथीरिया ने नतीजे आने से पहले ही जीत की तैयारी शुरू कर दी है। जीत का जश्न मनाने के लिए धन्यवाद यात्रा का भी आयोजन किया गया है।

वराछा से आप प्रत्याशी को जीतने की उतावल 


अगर सूरत की बात करें तो इस बार के विधानसभा चुनाव में सूरत से बाहर की सीटों में से चार से पांच सीटों पर कांटे की टक्कर देखने को मिली है। उसमें भी वराछा सीट पर सबसे ज्यादा कांटे की टक्कर देखी है और सबसे ज्यादा इसी सीट पर विवाद भी हुआ है। बीजेपी के कुमार कनानी और आम आदमी पार्टी के अल्पेश कथीरिया के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली है, वहीं अल्पेश कथीरिया ने तैयारी कर ली है कि वराछा सीट पर उनकी जीत की खबर लग चुकी है। कल परिणाम घोषित होने से पहले, अल्पेश कथीरिया ने अपनी जीत के लिए लोगों को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से धन्यवाद यात्रा की घोषणा कर दी है।

धन्यवाद यात्रा मानगढ़ चौक से तक्षशिला तक


आम आदमी पार्टी के वराछा सीट से प्रत्याशी अल्पेश कथीरिया ने बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। अल्पेश कथीरिया परिणाम आने से पहले ही अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लगभग पांच किलोमीटर के मार्ग पर लोगों को धन्यवाद देने के लिए यात्रा की घोषणा कर चुके हैं। घोषणा की गई है कि यह धन्यवाद यात्रा कल शाम चार बजे वराछा के मनगढ़ चौक से हीराबाग, कापोद्रा, स्पिनिंग मिल, नाना वराछा सीमाडानाका होते हुए तक्षशिला तक निकाली जाएगी। सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया गया है कि यात्रा से पहले वे लाल दरवाजा स्थित खोडियारमा मंदिर में दर्शन करने के बाद बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे, फिर उमिया मंदिर में दर्शन करेंगे और फिर मानगढ़ चौक से धन्यवाद यात्रा शुरू करेंगे ।

Tags: