सूरत : खटोदरा में फैक्ट्री आऊटलेट में के शो रूम में लगी आग

सूरत : खटोदरा में फैक्ट्री आऊटलेट में के शो रूम में लगी आग

सूरत के खटोदरा में इशिता फैशन में साड़ी, महिलाओं के कुर्ते, गाउन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

उधना खटोदरा नवजीवन सर्किल के पास उधना व्हीकल डिपो के सामने इशिता फैशन नाम के शो रूम में आग लग गई। साड़ी, लेडीज कुर्ते, गाउन समेत लेडीज कपड़ों के शोरूम में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं और पानी निकाल दिया।

दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया


खटोदरा इलाके में इशिता फैक्ट्री आउटलेट में सुबह अचानक आग लग गई। फैक्ट्री के आउटलेट से धुआं उठने पर आसपास के लोगों को आग लगने की जानकारी हुई। फैक्ट्री आउटलेट में साड़ी, कुर्ता, ड्रेस मटेरियल सहित सामान था। अचानक आग लगने से ग्राउंड फ्लोर में रखा सामान जल गया।

आग का कारण पता नही चला 


इशिता फैक्ट्री के आउटलेट में आग लगते ही दमकल विभाग मौके पर पहुंच गया। आग ग्राउंड प्लस दो मंजिला फैक्ट्री आउटलेट में लगी और दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया। घटना की खबर मिलते ही दुकान मालिक के साथ ही स्टाफ भी दौड़ पड़ा।

भूतल के ऊपर अधिक नुकसान


दमकल अधिकारी ने बताया कि आग भूतल में लगी थी। जो पहली मंजिल पर भी आगे नहीं फैल सका। आग पर पहले काबू पा लिया गया। साड़ी और ड्रेस का सामान भारी होने के कारण आग तेजी से फैली। आग लगने का कारण क्या है? यह अभी ज्ञात नहीं है। आग पर काबू पाने के लिए मजुरा, मान दरवाजा, नवसारी बाजार से दो-दो और डुंभाल फायर स्टेशन से एक-एक वाहन को बुलाया गया। कूलिंग ऑपरेशन त्वरित और समय पर था और आग के और फैलने से पहले उस पर काबू पा लिया गया था। पूरी घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
Tags: