सूरत : पत्नी के साथ गरबा खेल रहे युवक की अचानक बिगड़ी तबियत, हुई मौत

सूरत : पत्नी के साथ गरबा खेल रहे युवक की अचानक बिगड़ी तबियत, हुई मौत

हाल ही में सामने आये थे ऐसे कुछ और मामले, गरबा खेलते हुए गिर पड़े युवक को ले जाया गया स्मीमेर अस्पताल, डॉक्टरों ने बताया मृत

इस समय देशभर में माता शक्ति के विभिन्न रूपों को पूजे जाने वाले पर्व 'नवरात्रि' की धूम मची हुई है। कोरोना के कारण दो सालों तक प्रतिबंधित रूप से नवरात्रि मनाने के बाद इस साल फिर से बिना किसी प्रतिबंध के नवरात्रि मनाने का उत्साह अलग ही देखा जा रहा है। खास कर गुजरात में, नवरात्रि और गरबे की अलग ही धूम मची हुई है। लोग जमकर गरबा खेल रहे है। हालांकि इस बीच बीते कुछ दिनों से कुछ दिल को दुखाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सूरत में देखने को मिला है जिसमें एक युवक की गरबा खेलते-खेलते दिल का दौरा पड़ने से मौत हो जाती है. शहर में लिंबायत में शनिवार की रात पति-पत्नी घर में गरबा खेल रहे थे, तभी अचानक पति की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला 


इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लिंबायत क्षेत्र के शांतिनगर के पास आकर रेजीडेंसी निवासी 34 वर्षीय दीपक माधवभाई पाटिल शनिवार की रात एक दोस्त के साथ गरबा खेलने जा रहे थे, लेकिन किन्ही कारणों से उनका दोस्त गरबा खेलने नहीं आ सका। इसके बाद दीपक काम से घर आया और खाना खानके के बाद में अपने ही घर के हॉल में बीच में कुर्सी लेकर पत्नी के साथ गरबा खेल रहा था।  इस बीच उसकी पत्नी थक कर बगल में बैठ गई, लेकिन दीपक उत्साह से गरबा खेलकर आनंद ले रहा था। तभी अचानक दीपक सीने में दर्द के साथ बैठ गया और तुरंत बेहोश होकर गिर पड़ा।

इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल


इसके बाद दीपक भाई को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया।  वहां से उन्हें आगे के इलाज के लिए स्ममेर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।  जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दीपक का पोस्टमॉर्टम किया गया।  जिसमें इसके विभिन्न सैंपलों की रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई का पता चलेगा।  वह मूल रूप से महाराष्ट्र का रहने वाला था और जौहरी का काम करता था।  लिंबायत पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले


गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके है। आणंद जिले के तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में रहने वाले 21 साल के युवक की ऐसी ही मृत्यु हो गई थी। इसके अलावा जम्मू जिले के बिश्नाह तहसील में रात्रि जागरण मंच पर डांस करते वक्त 19 साल के योगेश गुप्ता की मौत हो गई थी।
Tags: