सूरत : सिटीलाइट विस्तार में व्यापारी के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक को दबोचा

आरोपी सुमित के कॉलेज से निकलने के बाद घर वालों ने शुरू कराई थी एक दुकान, कुसंगति में बंद करके करने लगा आवारागर्दी

हाल ही में सिटीलाइट के एक व्यापारी के घर से 21.07 लाख के हीरे के आभूषण चोरी के मामले में अपराध शाखा ने अलथान के पॉश इलाके के निवासी एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। कॉलेज से पास होने के बाद उसने कपड़े की दुकान खोली और दोस्तों की संगति में मौज-मस्ती के लिए दुकान बंद कर दी और चोरी  के रास्ते पर निकल गया।

जानिए कैसे हुई थी चोरी


आपको बता दें कि सिटीलाइट नेमिनाथ अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहने वाले और कपड़े का कारोबार करने वाले प्रियांक राजेंद्र शाह 19 की रात अपनी पत्नी के साथ गेस्ट रूम में सोए थे। सुबह जब वो उठे तो मास्टर बेडरूम की अलमारी बिखरी हुई थी। वहां के मास्टर बेडरूम की स्लाइडिंग खिड़की टूटी हुई थी। अलमारी की जांच की गई तो 21.07 लाख रुपये के हीरे जड़ित सोने के आभूषण चोरी हो गए थे। प्रियांक ने मामले की जानकारी पुलिस को दो। पुलिस अपराध पीठ ने इस अपराध में अलथन मान सरोवर बंगले में रहने वाले 22 वर्षीय सुमित तुलसी सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है।

कॉलेज पास करने के बाद से ही घूम रहा है आवारा


पुलिस सूत्रों के अनुसार कॉलेज से पास आउट होने के बाद इस युवक को उसके परिवार ने कपड़ा बाजार में दुकान खोलने की अनुमति दी थी, लेकिन दोस्तों की संगत और मस्ती के चलते इस युवक ने दुकान बंद कर दी। इसके बाद वो चोरी जैसी आपराधिक घटनाओं में शामिल हो गया।
Tags: Surat