सूरत : अस्पताल से रिक्शा में घर जाते समय डॉक्टर ने खोया 1.63 लाख रुपये का बटुआ

सूरत : अस्पताल से रिक्शा में घर जाते समय डॉक्टर ने खोया 1.63 लाख रुपये का बटुआ

पुलिस ने सीसीटीवी में किया ट्रेस, थाने में फोन कर पर्स लौटा दिया गया

सूरत के एक अस्पताल से रिक्शा में घर जाते समय एक डॉक्टर का 1.63 लाख से भरा पर्स खो गया। डॉक्टर राजीव प्रधान ने इसकी सूचना उमरा पुलिस को दी। इसलिए उमरा पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलांस के आधार पर जांच कर डॉक्टर के लापता पर्स को वापस कर दिया। तो डॉक्टर समेत पुलिसकर्मियों ने की ऑपरेशन की तारीफ।

पुलिस ने तुरंत तलाशी शुरू की 


उमरा क्षेत्र में स्थित मेटाश एंडवेंटिस (मिशन अस्पताल) होस्पिटल के डॉ राजीव प्रधान  रिक्शे से अपने घर (वी आर मॉल, सूरत सिटी के पास ए/2/1002 वास्तुलक्षरिया) गए और रिक्शा से उतरते समय उनका बटुआ भुल गया। रिक्शे में 1.63 लाख रुपये के साथ बटुआ गुम हो गया था। इस संबंध में शिकायत दर्ज करने के लिए उमरा पुलिस थाने पहुंचे। ए.एच.राजपूत को रुपये से भरे उनके बटुए के गायब होने के बारे में पता चला और प्रस्तुत किया गया। अत: पुलिस निरीक्षक ए.एच.राजपूत ने व्यक्तिगत रुचि लेते हुए सीसीटीवी कैमरे के आधार पर तत्काल डॉक्टर का पर्स खोजने का निर्देश और मार्गदर्शन दिया।

सीसीटीवी कैमरों से रिक्शा का नंबर हासिल कर चालक तक पहुंचे


पुलिस टीम ने निर्माण स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और स्थानीय थाना व विभिन्न सोसायटियों के सीसीटीवी कैमरों की जांच की और रिक्शा का नंबर हासिल कर रिक्शा मालिक की जानकारी हासिल की। कामरेज के खोलवाड़ गाँव में जाकर सूचना प्राप्त की कि ऑटो फाइनेंस द्वारा रिक्शा किसी और को बेच दिया गया था और अंत में रिक्शा खरीदने वाले रिक्शा चालक के बारे में सटीक जानकारी मिली। रिक्शा चालक के घर जाकर डॉक्टर के कैश 1.63 लाख रुपये भरा पर्स मिला जो गायब था। पर्स ढुंढकर उमरा पुलिस ने उसे डॉक्टर को लौटा दिया।
Tags: