सूरत : कापोद्रा स्थित फायनान्स कार्यालय में सोना बेचने के बहाने लूट की कोशिश

सूरत : कापोद्रा स्थित फायनान्स कार्यालय में सोना बेचने के बहाने लूट की कोशिश

तीन लुटेरे भागते हुए सीसीटीवी में कैद हुए वराछा पुलिस ने तीनों लुटेरों को गिरफ्तार किया

सूरत के कापोद्रा परिसर स्थित वित्त कार्यालय में लूट की घटना लगातार होती रही। सोना बेचने के बहाने कार्यालय आए तीन युवकों ने कर्मचारी पर हमला कर लूट का प्रयास किया। हालांकि कर्मचारी ने चिल्लाना शुरू करने पर लुटेरे भाग गए। भागते हुए लुटरे बिल्डींग की सीसीटीवी में कैद हुए और उसके आधार पर पुलिस को सूचना दी गई और तीनो लुटेरे तेजी से पकड़े गए हैं।

कापोद्रा में लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास


सूरत में कानून-व्यवस्था बहुत बिगड़ रही है, चोरी-डकैती जैसी घटनाएं आए दिन होती जा रही हैं। अब लुटेरे दिन दहाड़े भीड़-भाड़ वाले इलाकों और दफ्तरों में जाकर डकैती कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ऐसी ही एक और घटना वराछा थाना क्षेत्र से सामने आई है। कापोद्रा क्षेत्र के श्रद्धा कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर एक फाइनेंस कंपनी में लूट की घटना हुई। फाइनेंस कंपनी में तीन लोग अंगूठी बेचने के बहाने कार्यालय में घुसे। उस समय कार्यालय के कर्मचारी ने अंगूठी खरीदने से और उसके बदले में पैसे देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने कर्मचारी पर हमला किया। तीन युवकों ने वित्त कार्यालय के कर्मचारी पर पिस्तौल रखी और उसे नीचे गिरा दिया और कार्यालय में नकदी लूटने की कोशिश की। हालांकि कर्मचारी के शोर मचाने पर लुटेरे बिना लूटपाट किए वहां से भाग निकले।

लुटेरा युवक सीसीटीवी में कैद


कापोद्रा के फाइनेंसर ने तुरंत वराछा पुलिस को घटना की सूचना दी। वराछा पुलिस का बेड़ा मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। वराछा पुलिस ने लूट के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। इसी बीच श्रद्धा कॉम्पलेक्स में लगे सीसीटीवी में भाग रहे तीनों युवक कैद हो गए, जिसमें युवक लाल बैग लेकर तेज रफ्तार से भागता नजर आ रहा था। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर तीनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है। इस बीच सूचना मिल रही है कि तीनों युवकों को वराछा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ लिया है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और छह कारतूस बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस इस संबंध में कानूनी कार्रवाई कर आगे की जांच कर रही है।
Tags: