सूरत : पीएम कार्यक्रम के लिए 1000 बसों का लक्ष्य, प्रति वार्ड 30 से ज्यादा बसें चलेंगी

सूरत : पीएम कार्यक्रम के लिए 1000 बसों का लक्ष्य, प्रति वार्ड 30 से ज्यादा बसें चलेंगी

लिंबायत में प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर उत्साह, चालो चलते हैं... चलते हैं, पहले आओ पहले पाओ,

29 तारीख को जब प्रधानमंत्री मोदी परियोजनाओं को अंतिम रूप देने और उनका उद्घाटन करने के लिए लिंबायत नीलगिरी आ रहे हैं, तो स्थानीय व्यवस्था और भाजपा संगठन लोगों को सभास्थल तक लाने बसों को इक_ा करने में लगे हैं। सूरत शहर और जिला भाजपा एक लाख से ज्यादा लोगों को इक_ा करने के लिए काम पर गई है। शहर के प्रत्येक वार्ड को 30 से अधिक बसें चलाने के साथ-साथ निजी वाहनों के माध्यम से कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अधिक से अधिक लोगों की योजना बनाने के निर्देश दिए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक डेढ़ लाख लोगों की गणना के साथ इसकी योजना बनाई गई है। जिले में भी बैठक चल रही है।

पुराने शहर की गलीयों में लगाए गए बैनर


ग्रामवार व्यक्तियों को एकत्र किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो पहले 700 बसों का अनुमान था लेकिन अब 1000 बसों का लक्ष्य सरकारी और निजी ने तय किया है। प्रधानमंत्री की बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने का निर्देश प्रति वार्ड दिया गया है। भाजपा पदाधिकारियों ने बैनर लगाए हैं। कोट क्षेत्र में भाजपा के विनोद राणा और आशा जरीवाला द्वारा लगाए गए बैनर के अनुसार बस में नास्ताऔर पानी की व्यवस्था होने की बात कही जा रही है। कहा जाता है कि पहले आओ पहले पाओ के आधार पर योजना बनाई गई है।


प्रधानमंत्री के रोड शो रूट पर 20 स्टेज


प्रधानमंत्री 29 सितंबर को लिंबायत के मार्शी आस्तिक स्कूल के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां से बीच रिंग रोड से हॉल तक रोड शो का आयोजन किया गया है। विभिन्न समाजों और संगठनों द्वारा 20 स्थानों पर मंच बनाकर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया है।
Tags: