सूरत : नवागाम डिंडोली में देर रात एक युवक की सरेआम हत्या, दुसरे युवक पर जानलेवा हमला

सूरत : नवागाम डिंडोली में देर रात एक युवक की सरेआम हत्या,  दुसरे युवक पर जानलेवा हमला

पुलिस को शक है कि घटना निजी रंजिश के चलते हुई है

त्रिपाठी अस्पताल के सामने दो युवकों ने राजा वर्मा पर चप्पू से हमला किया और सब्जी लेने निकले संदीप राय का यह कहकर पीछा किया कि वह भी राजा का आदमी है, और रेलवे ट्रैक के पास उसे चाकु मार दिया। सूरत के नवागाम डिंडोली में देर रात दो युवकों ने एक युवक की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी और दूसरे युवक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस को शक है कि यह घटना निजी रंजिश के चलते हुई है।

नवागाम डिंडोली रेलवे लाईन के पास हुई हत्या


पुलिस सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार सूरत के नवागाम डिंडोली अंबिकानगर विभाग-1, प्लॉट नंबर 22, 23 में रहने वाले और मुल निवासी उत्तर प्रदेश के 24 वर्षीय मजदूर संदीप सूर्यनाथ राय बीती रात मजदूरी के काम से लौटकर अपने घर चले गए। फ्रेश होकर रात11 बजे रेलवे ट्रैक गली से सूबह के लिए ताजी सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी गया था। वहीं त्रिपाठी अस्पताल के सामनेे दो युवकों का राजा वर्मा से झगड़ा हो गया। उनमें से एक ने कहा जीवन मार इसे, दुसरे ने कहा मै चाकू से मारता हुं    संदीप तुम भी मारो,  आज हम राजा वर्मा को पता देते है। बाद में उन दोनों ने चाकु निकाले और राजा वर्मा को जाँघ पर आगे और पीछे मारा और वह लहूलुहान अवस्था में गिर पड़ा।

पुरानी दुश्मनी के कारण हत्या हुई होने का अंदेशा


सार्वजनिक जगह पर हमला किया था इस लिए तत्काल लोगों की भीड जमा हो गई। इसलिए संदीप ने जीवन पर चिल्लाते हुए कहा कि यह भी राजा का आदमी है। ऐसा कहने के बाद दोनों संदीप राय के पीछे भाग रहे थे। वह रेलवे ट्रैक की गली में दौड़ रहा था वही संदीप ने उसके पैर में चाकू मारा । संदीप राय चिल्लाया और दोनों भाग गए। किसीने 108 को सूचित किया और राजा वर्मा और संदीप को इलाज के लिए स्मीमीर अस्पताल ले जाते समय, डॉक्टर ने राजा वर्मा को मृत घोषित कर दिया। संदीप राय को भर्ती करते हुए, डिंडोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया, उसकी शिकायत के आधार पर हत्या का प्रयास किया और आगे की जांच की। पुलिस को संदेह है कि घटना व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण हुई थी।
Tags: