सूरत : अग्रसेन जयंती महोत्सव निमित्त आयोजित अग्र मैराथन में दिखा देश भक्ति का जोश

सूरत : अग्रसेन जयंती महोत्सव निमित्त आयोजित अग्र मैराथन में दिखा देश भक्ति का जोश

मैराथन रेस वीआईपी रोड स्थित ब्लेक बन्नी क्लब से रवाना हुई

अग्रवाल विकास ट्रस्ट द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव पर आयोजित कार्यक्रमों में रविवार को विशाल अग्र मैराथन का आयोजन सुबह छः बजे से किया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय सरावगी ने बताया कि मैराथन रेस वीआईपी रोड स्थित ब्लेक बन्नी क्लब से रवाना हुई। सबसे पहले 10 किमी, फिर 5 किमी एवं अंत में 3 किमी के ग्रुप को ट्रस्ट के पदाधिकारियों द्वारा झंडा दिखाकर रवाना किया गया। इस मौके पर सूरत पुलिस कमिश्नर अजय तोमर विशेष रूप से उपस्थित रहे। मैराथन रेस वीआईपी प्लाजा होते हुए गैल कॉलोनी से टर्न लेकर ब्लेक बन्नी क्लब पर ख़त्म हुई। ट्रस्ट द्वारा सभी प्रतियोगियों को मैडल दिया गया एवं विजेताओं को पुरस्कार दिया गया। पुरस्कार वितरण के समय गुजरात राज्य गृह मंत्री हर्ष संघवी ने सभी प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाया। 
बड़ी संख्या में लोग मैराथन में शामिल हुए

 मैराथन के समापन पर ट्रस्ट द्वारा थैलीसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए सूरत रक्तदान केंद्र के साथ मिलकर 2500 यूनिट ब्लड संग्रहण का संकल्प लिया। मैराथन में छोटे बच्चों एवं बुजुर्गों ने भी हिस्सा लिया। सभी प्रतियोगियों के लिए मार्ग में जगह-जगह अल्पाहार, जूस, पानी आदि की व्यवस्था की गयी थी। मैराथन  के बाद सभी प्रतियोगियों ने गरबा, जुम्बा आदि भी किया।  इस मौके पर ट्रस्ट के राजीव गुप्ता, प्रमोद पोद्दार, राहुल अग्रवाल सहित अनेकों सदस्य उपस्थित रहें।

बिज़नेस अरेना में दिखाया कौशल 


 ट्रस्ट द्वारा जयंती महोत्सव पर आयोजित कार्यक्रम में रविवार को बिज़नेस अरेना कार्यक्रम का आयोजन शाम पांच बजे से सिटी लाइट स्थित महराजा अग्रसेन भवन के श्याम कुञ्ज हॉल में किया गया। जिसमे 3-3 प्रतियोगियों की टीमों ने अपना बिज़नेस कौशल दिखाया। ट्रस्ट द्वारा विजेता को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

मुख्य जयंती महोत्सव आज

 अग्रवाल विकास ट्रस्ट द्वारा महाराजा अग्रसेन जी की जयंती सोमवार को मनाई जायेगी। इस मौके पर ट्रस्ट द्वारा सुबह दस बजे महाराजा अग्रसेनजी की मूर्ति का माल्यार्पण किया जायेगा एवं इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम में चक्षु-दाता परिवारों का सम्मान किया जायेगा। शाम सात बजे से महराजा अग्रसेन भवन के पंचवटी हॉल में दैनिक जीवन चर्या आधारित हास्य नाटक "लोचा ए उल्फत" का मंचन किया जायेगा। 
Tags: 0