सूरत : तेज रफ्तार से जा रही स्पोर्ट्स बाइक डिवाइडर से टकराई, चालक घायल पीछे बैठे सवार की मौत

सूरत : तेज रफ्तार से जा रही स्पोर्ट्स बाइक डिवाइडर से टकराई, चालक घायल पीछे बैठे सवार की मौत

युवक 15 से 20 फीट की ऊंचाई से ओवरब्रिज के नीचे गिरने पर स्थल पर ही दम तोड दिया

सूरत के दिल्ली गेट इलाके में ओवरब्रिज से स्पोर्ट्स बाइक पर हादसा हो गया। बाइक सवार ने अचानक स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से जा टकराया। तभी बाइक सवार दो युवकों में से एक ओवरब्रिज से नीचे गिर गया। जिससे युवक सागर अहिरे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेरअस्पताल भेज दिया 


तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा


रफ्तार का मजा है मौत की सजा... इस स्लोगन के जरिए पूरी रफ्तार से गाड़ी चलाने वाले वाहन चालकों को समझाने की कई कोशिशें की गई हैं अलग-अलग मीडिया में जागरूकता पैदा करने के लिए हम पढ़ते रहे हैं। यह वाक्य एसटी बसों में भी लिखा हुआ नजर आता है। लेकिन, इसे लागू नहीं करने वाले ड्राइवरों को परिणाम भुगतने पड़ते हैं। ऐसा ही एक वाकया सूरत के दिल्ली गेट ओवर ब्रिज पर हुआ है। जिसमें तेज गति से बाइक ले जा रहे दो युवकों की गंभीर दुर्घटना हो गई।


ओवरब्रिज के नीचे गिरे युवक की जान चली गई


सूरत में जौहरी का काम करने वाले दो युवक सागर अहिरे और राज शैलेश अहिरे (19 वर्ष) रात की पाली पूरी कर स्पोर्ट्स बाइक से घर लौट रहे थे। घर जाते समय युवक बाइक को तेज गति से चला रहा था। इसी बीच दिल्ली गेट ओवर ब्रिज पार करते समय बाइक सवार युवक का स्टीयरिंग व्हील से संतुलन बिगड़ गया और बाइक डिवाइडर से जा टकराई। बाइक की चपेट में आने पर पीछे बैठे युवक सागर अहीर को बाइक से फेंका गया और 15 से 20 फीट की ऊंचाई से सीधे ओवरब्रिज के नीचे गिर गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार युवक राज अहीर ने बाइक से डिवाइडर को टक्कर मार दी तो उसे गंभीर चोटें आईं, इसलिए उसे इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


हादसे के बाद मौके पर लोग जमा हो गए।


घटना होते ही आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने तुरंत पुलिस और 108 को सूचना दी। घटना के बाद महिधरपुरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जबकि युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्मीमर अस्पताल भेज दिया गया है और दुर्घटना का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई है।

Tags: