सूरत : नवसारी हत्याकांड के 5 आरोपित सूरत से गिरफ्तार, नवसारी में सार्वजनिक हत्या का मामला सुलझा

सूरत : नवसारी हत्याकांड के 5 आरोपित सूरत से गिरफ्तार, नवसारी में सार्वजनिक हत्या का मामला सुलझा

पुराने संपत्ति विवाद में 5 लाख सुपारी देकर युवक की हत्या, नवसारी के पांच हत्यारे सूरत से गिरफ्तार

नवसारी नगर क्षेत्र में दिन दहाडे चाकू से हत्या की गई थी। इस चकचारी हत्याकांड का मामला सूरत से सुलझ गया है। सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुराने संपत्ति विवाद में नवसारी में सुपारी देकर एक युवक की हत्या कर दी गई। सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने हत्यारे और सुपारी देने वाले समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सूरत क्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर हत्यारे को किया गिरफ्तार


नवसारी टाउन थाना क्षेत्र में सफेद रंग के एक्टिव पर सवार शहीद अली लियाकतली सैयदना को तीन अज्ञात लोगों ने चाकु मारकर हत्या की थी। उस समय इस घटना के बाद से नवसारी टाउन की पुलिस जांच में जुटी हुई थी ।  ग्राम्य पुलिस और सूरत सिटी पुलिस ने संयुक्त रूप से आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग दिशाओं में जांच की, इस दौरान सूरत पुलिस को सूचना मिली कि हत्या के आरोपी मोहम्मद सादिक उर्फ ​​गुडू उर्फ ​​मालाबारी निवासी चौकबाजार नानवट ने अपने तीन लोगों को नवसारी भेजा था। नवसारी टाउन क्षेत्र में शाहिद अली नाम के युवक को चाकु मारकर उसकी हत्या की थी। इस अपराध में शामिल तीन आरोपी मुगलसरा के पास खड़े हैं, जिसकी सूचना के आधार पर सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या करने के लिए पांच लाख रुपए  की दी थी सुपारी 


गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद सादिक उर्फ ​​गुडू उर्फ ​​मालाबारी लोखंडवाला, मोहम्मद अल्फाज उर्फ ​​पप्पू उर्फ ​​जैक मोहम्मद रफीक, गुलामदासतगीर अल्लाबक्स शेख, असद उर्फ ​​अल्तमस सैयद, जफरशा सदरुद्दीन दरगाहवाला और उनके पास से दो लाख रुपये नकद जब्त किए गए।  गिरफ्तार आरोपितों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि पुरानी संपत्ति को लेकर आरोपी मोहम्मद सादिक उर्फ ​​गुडू उर्फ ​​मालाबारी से काफी समय से विवाद चल रहा था। तो मोहम्मद मलबारी ने गिरफ्तार आरोपी के सामने कबूल किया कि उसने 5 लाख रुपये में सुपारी देकर अपने आदमियों की हत्या की थी।

Tags: