सूरत : होडी बंग्ला इलाके में एक रेस्टोरेंट में परोसा गया गाय के मांस का पकवान

सूरत : होडी बंग्ला इलाके में एक रेस्टोरेंट में परोसा गया गाय के मांस का पकवान

लालगेट पुलिस ने चार दिन पहले 60 किलोग्राम पशु मांस को जब्त कर जांच के लिए भेजा था, एफएसएल टेस्ट में 20 किलो गाय का मांस और 40 किलो भैंस का मांस निकला और मामला दर्ज किया

चार दिन पहले लालगेट पुलिस ने 60 किलोग्राम पशु मांस को जब्त कर जांच के लिए भेजा था। जिसका एफएसएल का रिपोर्ट आया जिसमें 20 किलो गाय का मास बिफ और 40 किलो भैंस का मांस होने का खुलासा होने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। एफएसएल के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने रेस्तरां के मालिक को गिरफ्तार कर लियाऔर मांस भेजने वाले को वांछित घोषित कर कार्रवाई की गई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही की थी


पुलिस सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार लालगेट पुलिस को मिली सूचना के आधार पर पिछले रविवार की शाम को होडी बंग्ला
क्षेत्र के दिल्ली दस्तरखावां रेस्टोरेंट के निरीक्षण के दौरान रसोई के फ्रिज में रखे 60 किलोग्राम पशु मांस मिला। पुलिस ने रेस्टोरन्ट के मालिक सरफराज मोहंमद वजीरखान (उम्र.25, निवासी 301, गुलशन रिफाइन अपार्टमेंट, रिफाइन दरगाह के सामने, होडी बंगला, सूरत, मुल निवासी लोहरास पूर्व, जिला रुदौली जीला फैजाबाद, यूपी), उन्होंने कहा कि यह मांस भैसे का है।  पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मांस क ा नमूना एक पशु चिकित्सक की उपस्थिति में एकत्र किया और परीक्षण के लिए एफएसएल भेजा गया था।

एफएसएल की रिपोर्ट के बाद अपराध दर्ज हुआ 


इस बीच एफएसएल परीक्षण के बाद 20 किलो बीफ और 40 किलो भैंस के मांस का पता चला, पुलिस ने कल रेस्तरां के मालिक सरफराज मोहम्मद वजीर खान के खिलाफ मामला दर्ज किया, उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे जिसने बीफ भेजा उसको वांछित घोषित किया। 
Tags: