सूरत : पालनपुर जकातनाका मुख्य मार्ग पर अचानक रास्ता धंसा, नगर पालिका ने सड़क पर लगाई बैरिकेडिंग

सूरत : पालनपुर जकातनाका मुख्य मार्ग पर अचानक रास्ता धंसा, नगर पालिका ने सड़क पर लगाई बैरिकेडिंग

पालनपुर जकातनाका से लेकर एलपी सवानी रोड तक मुख्य सड़क पर बड़ा गड्डा हो गया

सूरत पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण मरम्मत की गई सड़कें फिर से बह गई हैं। इसी बीच आज सुबह रांदेर जोन के पालनपुर जकातनाका से लेकर एलपी सवानी रोड तक मुख्य सड़क पर बड़ा भूस्खलन हुआ। गड्ढा इतना बड़ा था कि सड़क पर गुजर रहे वाहन उसमें गिर सकते थे। इसलिए नगर पालिका ने बेरिकेडिंग कर सड़क को बंद कर दिया है।

गड्डा इतना बड़ा था की बैरिकेड्स लगाना पड़ा


बारिश की वजह से सूरत शहर में सड़कों पर लगातार गड्ढे और कीचड़ दिखाई दे रहा है। पालनपुर एलपी सवानी क्षेत्र में मुख्य सड़क पर बड़ा गड्डा गिर जाने से वाहन चालकों को परेशानी हुई। गड्डा इतना बड़ा था कि नगर पालिका को मजबूर होकर उसके चारों ओर बैरिकेड्स लगाना पड़ा। साथ ही एक साइड की सड़क को भी बंद करना पड़ा।
सूरत शहर के भीतर पूरे मानसून के दौरान सड़कों की हालत को लेकर काफी आक्रोश था। उबड़-खाबड़ सड़क के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिस तरह से सड़कें बह गईं और गड्ढों और गिरने के मामले लगातार सामने आ रहे थे, उसके लिए स्थानीय लोगों और विपक्ष द्वारा शासकों पर भी हमला किया गया। हालांकि इस बारिश के चलते सूरत नगर निगम के ठेकेदारों के साथ सड़क निर्माण में नरमी बरतने पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। 
Tags: