सूरत : स्कूल वैन और एक कार की जोरदार टक्कर , 9 छात्र घायल हो गए

सूरत : स्कूल वैन और एक कार की जोरदार टक्कर , 9 छात्र घायल हो गए

अलथाण इलाके में शारदायतन स्कूल की वैन को किया कार के चालक ने टक्कर मारने से हुआ हादसा

शहर के अलथान इलाके में आज तड़के एक स्कूल वैन की टक्कर में वैन में सवार नौ छात्र घायल हो गये। इस हादसे में स्कूल पलट गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वैन में बैठी एक लड़की के सिर में गंभीर चोटें आईं। उसे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। अन्य बच्चों को भी मामूली चोटें आई हैं।


अलथान इलाके में शारदायतन स्कूल की वैन गुजर रही थी


आज सुबह 6.10 बजे सूरत शहर के अलथान इलाके में शारदायतन स्कूल की वैन गुजर रही थी तभी अचानक एक कार चालक ने टक्कर मार दी और स्कूल वैन पलट गई। शारदायतन स्कूल वैन में करीब 9 छात्र सवार थे। स्कूल वैन पलट गई और अंदर बैठे छात्र घायल हो गए। 

15 से 20 लोगों ने वैन को सीधा कर बच्चों को छुड़ाया 


यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि तेज रफ्तार से आ रहे किया कार के चालक ने स्कूल वैन को टक्कर मार दी। स्कूल वैन पलटी तो मॉर्निंग वॉक पर आए लोग मौके पर पहुंचे और करीब 15 से 20 लोगों ने वैन को सीधा कर बच्चों को छुड़ाया और अस्पताल भिजवाया। स्कूल वैन सीएनजी थी। दो टक्कर हुई लेकिन कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

किया चालक पूरी गति से आ रहा था


घटना को देखने वाले लोगों ने बताया कि किया चालक पूरी गति से आ रहा था और उसने मोड़ ले रही स्कूल वैन को टक्कर मार दी। स्पीड ब्रेकर नहीं होने के कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं, अब तक 5 दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। कुछ समय पहले हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है।
Tags: