सूरत : नई सिविल में स्थापित 7 श्रीजी का एक साथ एक टब में विसर्जन

सूरत : नई सिविल में स्थापित 7 श्रीजी का एक साथ एक टब में विसर्जन

रेडियोलॉजी के एमआईसीयू, किडनी बिल्डिंग, ऑर्थो वार्ड, जी-3 वार्ड, एफ-2 वार्ड, रेडियोलॉजी, नर्सिंग कॉलेज में स्थापित विघ्नहर्ता का विसर्जन किया

सूरत नवी सिविल अस्पताल के विभिन्न वार्डों और विभागों मेंं विघ्नहर्ता की स्थापना मरिजों के शीघ्र स्वस्थ होने और पीड़ा से राहत के लिए की गई थी। हालांकि शुक्रवार दोपहर को डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, छात्रों समेत स्टाफ ने सिविल के रेडियोलॉजी विभाग में एक साथ एक बड़े टब में सात गणपति दादा की मूर्तियों का विसर्जन किया।

एक साथ साथ मुर्तिओं का एक टब में हुआ विसर्जन


न्यू सिविल अस्पताल में गणेश चतुर्थी के दिन एमआईसीयू, रेडियोलॉजी विभाग की ओपीडी, किडनी भवन की पांचवीं मंजिल, हड्डी रोग विभाग के प्रथम तल के वार्ड, एफ-2 वार्ड, जी-3 वार्ड और शासकीय नर्सिंग कॉलेज में विधानहर्ता देव की मिट्टी की प्रतिमा स्थापित कि गई थी। हालांकि श्रीजी की पूजा इस भाव से की जा रही है कि कोरोना संक्रमित मरीज व वार्ड में भर्ती मरीज जल्द ही ठीक हो जाएंगे, लोग मुसीबतों से दूर रहेंगे, महामारी नहीं आएगी, लोग शांत रहेंगे और विध्नहर्ता सभी का दु:ख हटा देंगे। हालांकि ओपीडी व वार्ड में डॉक्टरों समेत नर्सिंग स्टाफ ने सुबह-शाम आरती की। जब श्रीजी की स्थापना हुई तो वहां सत्यनारायण की कथा भी हुई।

विसर्जन यात्रा के दौरान चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ और छात्र उपस्थित रहे


सिविल के रेडियोलॉजी विभाग में शुक्रवार दोपहर सिविल में स्थापित सात गणपति की मूर्तियों की आरती की गई। न्यू सिविल के रेडियोलॉजी विभाग में पानी से भरे एक बड़े टब में सात मूर्तियों का विसर्जन किया गया। उस वक्त कुछ नर्सिंग स्टाफ और नर्सिंग छात्रों की आंखों में आंसू थे। उस वक्त सिविल मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. गणेश गोवेकर, आरएमओ डॉ. केतन नायक, नर्सिंग एसोसिएशन के इकबाल काडीवाला, डॉ. पूर्वी देसाई, तकनीशियन कार्णिक पटेल, प्रमोद पटेल सहित कर्मचारी विसर्जन में मौजूद रहे।

अंगदान जागृति के लिए विसर्जन के साथ सिविल कैंपस में रैली का आयोजन किया


न्यू सिविल अस्पताल में गणेश विसर्जन के साथ लोगों की सेवा करने के उद्देश्य से अंगदान महादान के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए, नर्सिग कॉलेज के नर्सिंग शिक्षकों, नर्सिंग स्टाफ और छात्रों ने सिविल में रैली निकाली और गणपति विसर्जन कार्यक्रम मनाया। हालांकि नर्सिंगकॉलेज के प्रोफेसर किरणभाई दामोडिया ने बताया कि रैली गणपति बप्पा मोरया, अंगदान और देशप्रेमना के साथ हुई।
Tags: