सूरत : विभिन्न योजनाओं में लौटे 233 आवासों को ड्रो . द्वारा आवंटित किया गया

सूरत : विभिन्न योजनाओं में लौटे 233 आवासों को ड्रो . द्वारा आवंटित किया गया

मुख्यमंत्री गृह योजना एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित एलआईजी एवं ईडब्ल्यूएस आवासों का ड्रो किया गया

सूरत महानगरपालिका में कुछ लोगों ने विभिन्न योजनाओं के तहत आवंटितआवास  किसी कारणवश नगर निगम को वापस कर दिए हैं तो कुछ ने किश्तों का भुगतान न करने पर अपने आवंटन रद्द कर दिए हैं। ऐसे 233 अनावंटित एवं लौटाए गए आवासों का आज पुन: आहरण किया गया।
सूरत नगर निगम क्षेत्र में लोगों को आवास उपलब्ध कराने के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत आवास निर्माण किया जा रहा है। कई स्कीमों में नगर पालिका द्वारा आवास आवंटित कर दिया गया है। लेकिन कुछ लोग आवास आवंटन के बाद नहीं ले रहे हैं या किसी अन्य कारण से लौटा दे रहे हैं।

अनावंटित एवं लौटाए गए आवासों का आज पुन: आहरण किया गया

ऐसा आवास उन लोगों के लिए तैयार किया गया था जो प्रतीक्षा सूची में थे और स्वीकृत थे। मुख्यमंत्री गृह योजना एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित एलआईजी एवं ईडब्ल्यूएस आवासों में से 233 और आवासों का कम्प्यूटरीकृत ड्रो आज मंगलवार को सूबह मुगलसरा में मेयर हेमाली बोघवाला द्वारा किया गया। मेयर ने आज जो 233 आवासो का ड्रो किया है उनमें से 32 आवास मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत हैं जबकि 95 आवास प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना (चरण-2) में 89 और प्रधानमंत्री आवास योजना (चरण 3,4 और 5) में 17 आवास लाभार्थियों को आवंटित किए गए हैं।
Tags: