सूरत : घर में सो रही बच्ची पर दिन-दहाड़े घर में घुसकर अज्ञात ने किया चाकू से हमला, पिता भी मोबाइल बंद करके गायब

घायल बच्ची को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया

सूरत के पांडेसरा महालक्ष्मी नगर में सोमवार दोपहर एक हथियारबंद बुरखे वाली महिला ने दवा खाकर अपने घर में सो रही बच्ची पर हमला कर दिया। घायल बच्ची को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमलावर बच्ची के मुंह पर तकिया रखकर गले पर चाकू से वारकर और हाथ में ब्लेड मार कर घायल करके भाग गया। घटना के बाद लड़की का पिता भी गायब हो गया है और उसका फोन बंद आ रहा है ये अपने आप में एक रहस्य बना हुआ है।

बुखार की दवा खाकर सोई यही बच्ची, अचानक किसी ने मुंह पर तकिया रख गले पर चाकू से वार किया

स्मीमर अस्पताल एवं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के पांडेसरा महालक्ष्मी नगर में रहने वाला एक रिक्शा चालक बीती दोपहर काम पर निकलने के बाद उसकी 24 वर्षीय बेटी सीमा (बदला हुआ नाम) बुखार की दवा खाकर सो गई। दोपहर करीब तीन बजे जब वह सो रही थी तभी एक अज्ञात हथियारबंद व्यक्ति ने घर में प्रवेश किया और उसके चेहरे पर तकिया रखकर गले पर चाकू मार दिया। इस दौरान सीमा ने खुद को बचाने की कोशिश में हमले का विरोध किया तो हमलावर सीमा के एक हाथ पर ब्लेड मारकर भाग गया। उस समय सीमा घर में मौजूद उसकी बचपन के एक दोस्त ने एक रिश्तेदार को फोन किया और सूचना मिलने के लिए वो आये फिर सीमा को इलाज के लिए स्मीयर अस्पताल में भर्ती कराया।

लड़की का पिता भी गायब, लड़की भी पुलिस को दे रही गलत जानकारी

घटना की जानकारी होने पर पांडेसरा पुलिस ने लड़की से पूछताछ के आधार पर घटना की जानकारी हासिल करने की कवायद की, हालांकि घटना के बाद लड़की के पिता ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया और गायब हो गया। इसके बाद तो पूरी घटना में नया ही  रहस्य में बना हुआ है। लड़की ने पुलिस को पूछताछ के दौरान यह बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। इससे पुलिस भी चक्कर में पड़ी हुई है।
Tags: