सूरत : अठवा गेट फ्लाईओवर से पानी गिरने से सडक टुटने की शिकायत

सूरत : अठवा गेट फ्लाईओवर से पानी गिरने से सडक टुटने की शिकायत

जब सड़कें खराब होती हैं तो कोई राजनेता आगे नहीं आता , प्रशासन भी मौन

सूरत की सड़कों की मरम्मत करते हुए सोशल मीडिया में राजनेताओं की तस्वीरें
सूरत में बारिश के कारण शहर की कई सड़कें ढह जाने से कोई राजनेता सामने नहीं आया। अब बारिश के थमने के साथ नगर निगम ने सडक की मरम्मत शुरू कर दी है। सूरत में गड्ढों की तुलना में राजनेताओं की अधिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड हो रही हैं क्योंकि नगरपालिका ने सड़क मरम्मत का काम शुरू किया है। नगर निगम नहीं बल्कि राजनेता स्वंय सडक की मरम्मत कर रहे हो इस प्रकार से तस्वीरें सोशल मीडिया पर बरस रही हैं। राजनेताओं की ऐसी नीतियों से अब लोग नाराज हो रहे हैं।

भारी बारिश के कारण शहर की ज्यादातर सडकें जगह जगह टुटी

सूरत में हाल ही में हुई बारिश से शहर की ज्यादातर सड़कें टूट गई हैं। सड़के इस तरह से खराब हुई कि दोपहिया वाहन तो ठीक थे, लेकिन चार पहिया वाहनों में भी लोगों का चलना मुश्किल हो गय हौ। जब लोग गड्ढों से परेशान थे तो किसी राजनेता ने एक भी शब्द नहीं बोला। लेकिन बारिश रुकने के बाद जब प्रशासन ने गड्ढों को ठीक करना शुरू किया तो राजनेता सोशल मीडिया पर ऐसे फोटो पोस्ट कर रहे थे जैसे खुद सड़कों की मरम्मत कर रहे हों।
जब सड़क को लेकर लोगों में खासा रोष रहा तो नगर निगम ने बारिश के समय सड़क मरम्मत का काम भी किया, जिससे घंटों में ही फिर से गड्ढे नजर आने लगे। नगर पालिका की इस तरह की नीति और सड़क मरम्मत के लिए राजनेताओं के पोस्ट से लोग आक्रोशित हैं।
नगर पालिका के पूर्व विपक्षी नेता बाबू कपाड़िया ने नगर पालिका में अठवागेट सर्कल पर किस तरह से सड़कें उखड़ रही हैं, इसकी तस्वीर पेश की है। प्रस्तुति के बाद कि पुल पर एकत्रित बारिश का पानी सीधे सर्किल रोड पर गिरता है जिससे सड़क ढह जाती है, फिर भी नगर निगम ने बारिश के पानी को स्टॉर्म ड्रेन या कहीं और सड़क पर मोड़ने का काम नहीं किया है, इसलिए बारिश का पानी अभी भी पाइप के माध्यम से  सीधे सड़क पर गिरता है जिससे सडक टुटती है। 
Tags: