सूरत : देर रात डीजे रोकने गए पुलिस व स्थानीय लोगों में हंगामा, वीडियो वायरल

सूरत :  देर रात डीजे रोकने गए पुलिस व स्थानीय लोगों में हंगामा,  वीडियो वायरल

पीसीआर को लेकर लोगों में आक्रोश , लोगों ने पीसीआर वैन को सोसायटी से बाहर निकाला

सोसायटी में युवकों के बीच विवाद को लेकर कंट्रोल रूम में फोन आया था
सूरत के उधना क्षेत्र में गणपति स्थापना के लिए सोसायटी के लोग श्रीजी की प्रतिमा लेकर आए थे। इस दौरान पुलिस और स्थानीय सोसायटी के लोगों के बीच झड़प हो गई। देर रात पुलिस ने डीजे को रोका। तो स्थानीय लोगों द्वारा पीसीआर वैन पर पथराव करने का वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि पुलिस ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई और इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।

सोसायटी में देर रात तक डीजे बजाने को लेकर हुआ हंगामा


गणपति उत्सव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। कई सोसायटीओं में गणेश की मूर्तियों को पहले से ही पेश किया जा रहा है। उधना क्षेत्र की सोसायटी में बीती रात सोसायटी के निवासी श्रीजी की प्रतिमा को अपने सोसायटी में लेकर आए। इस दौरान डीजे भी बज रहा था। देर रात तक डीजे बज रहा था इस लिए पुलिस सोसाइटी पहुंची और डीजे को रोका। इस दौरान लोग भड़क गए। आक्रोषीत लोगों ने उधना पुलिस की पीसीआर वैन को सोसायटी से बाहर निकाला गया तो कुछ स्थानीय लोगों द्वारा पीसीआर वैन पर पथराव करने का वीडियो भी वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीसीआर वैन पर पथराव किया जा रहा है।
उधना थाने के पीआई एच एस आचार्य ने बताया कि सोसायटी के निवासी श्रीजी की प्रतिमा लाते समय डीजे के साथ डांस करते थे। पड़ोस के सोसायटी के कुछ युवकों ने भी डांस किया और अंदरूनी कलह भी हुआ। जिसका फोन कंट्रोल रूम में चला गया। उधना पुलिस पीसीआर वान कंट्रोल रूम से सूचना के आधार पर स्थल पहुंची। देर रात तक डीजे बजने पर पुलिस ने डीजे भी बंद कर दिया। अन्य कोई घटना नहीं हुई। इसलिए कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।
Tags: