सूरत : आईएमए सूरत के उपाध्यक्ष के चुनाव में डॉ. दीप्ति पटेल और डॉ. हिरेन मकवाना की शानदार जीत

सूरत : आईएमए सूरत के उपाध्यक्ष के चुनाव में डॉ. दीप्ति पटेल और डॉ. हिरेन मकवाना की शानदार जीत

आईएमए सूरत के उपाध्यक्ष का चुनाव टाला जा सकता था, लेकिन डॉ. दीप्ति पटेल का उपाध्यक्ष बनना कुछ चिकित्सकों को मंजूर नहीं था

आईएमए सूरत के अध्यक्ष पद पर आम सहमति बनी थी मगर 2 उपाध्यक्षों के लिए 3 प्रत्याशियों के बीच चुनाव हुआ
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आईएमए सूरत के उपाध्यक्ष पद के 2 पदों के लिए  आज रविवार 21 अगस्त 2022 को चुनाव आयोजित किया गया। जो मेडिकल फेक्लटी सहित शिक्षा जगत के लोगों के बीच एक चर्चा का विषय बन गया । कुछ प्रख्यात डॉक्टरों ने अपने उम्मीदवार को जीतने के लिए बहुत ही राजनीतिक शैली में चुनाव लड़ा लेकिन अंततः परिणाम उनकी उम्मीदों के विपरीत था।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन सूरत के अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों के लिए सहमति बन गई, लेकिन उपाध्यक्ष पद के लिए आम सहमति नहीं बन पाने के कारण आज चुनाव हुआ। आईएमए सूरत के उपाध्यक्ष के 2 पदों के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में थे। जिसमें शहर की जानी-मानी वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. दीप्ति पटेल (लव एंड केयर हॉस्पिटल), डॉ. हिरेन मकवाना और डॉ. सुरेंद्र प्रजापति शामिल हैं। आज सुबह से नानपुरा के दिलीप परेश रोटरी हॉल में मतदान के बाद शाम को मतगणना की प्रक्रिया की गयी।
मतगणना के अंत में तड़वाड़ी के रांदेर रोड में अस्पताल चलाने वाली स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. दीप्ति पटेल को कुल 971 वोट मिले। आईएमए सूरत के उपाध्यक्ष के दूसरे पद के लिए डॉ. हिरेन मकवाना को 859 वोट मिले। जब डॉ. सुरेंद्र प्रजापति को 357 वोट मिले।
आईएमए सूरत के उपाध्यक्ष का चुनाव टाला जा सकता था, लेकिन डॉ. दीप्ति पटेल का उपाध्यक्ष बनना कुछ चिकित्सकों को मंजूर नहीं था। इसलिए ना चाहते हुए भी चुनाव कराना पड़ा। जिसमें डॉ. दीप्ति पटेल सबसे अधिक मतों से आईएमए सूरत की उपाध्यक्ष चुनी गई हैं।
Tags: