सूरत : ट्रैफिक पुलिस की घटना का सोशल मीडिया पर लाइव-स्ट्रीम करने वाले अधिवक्ता पर हमला

सूरत : ट्रैफिक पुलिस की घटना का सोशल मीडिया पर लाइव-स्ट्रीम करने वाले अधिवक्ता पर हमला

ट्रैफिक पुलिस द्वारा वाहन चालकों से रुपये वसूलने का सोशल मीडिया पर वायरल करनेवाले वकील पर हमला

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल करनेवाले वकील पर हमला
सूरत में लसकाना पुलिस चौकी के पास अधिवक्ता मेहुल बोगरा पर हमला करने की घटना सामने आयी है।   ट्रैफिक पुलिस के आरक्षकों द्वारा वाहनचालकों से रूपये वसूलने का विडियो सोश्यल मिडिया में वायरल करने की घटना शहर में चर्चा में रेही। इस दौरान आज सुबह लसकाना पुलिस चौकी पहुंचकर सोशल मीडिया पर लाइव होने की कोशिश में मेहुल बोगरे पर ट्राफिक ब्रिगेड के जवानों और उनके निजि लोगों द्वारा हमला किया गया।
सूरत शहर के कुछ इलाकों में ट्रैफिक पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर वाहनचालकों से अवैध तरीके से यातायात नियमों के नाम पर रूपये वसूले जाने की सूचना मिलि थी । रुपये वसूलने के लिए पुलिसकर्मीओं द्वारा निजी लोगों की मदद ली जाती है जिसका काफी शिकायते मिली थी। सूरत के वकील मेहुल बोघरा ने कुछ दिन पहले ट्राफिक ब्रिगेड और उनके निजी लोग वाहनचालकों से रूपये वसूलने की घटना को सोश्यल मिडिया पर लाईव किया था। जिसकी रंजीश रखते हुए आज वकील मेहुल बोघरा पर टीआरबी जवानों और निजी लोगों द्वारा हमला किया गया। 
मेहुल बोगरा को आज सूचना मिली थी कि लसाकाना के पास ट्रैफिक जवान वाहनचालकों से बड़े पैमाने पर उघाई कर रहे हैं, इसकी खबर मिलते ही लाइव करना  शुरू कर दिया। उसे देखते ही ट्रैफिक प्वाइंट पर खड़े कुछ युवकों ने उन पर घातक हथियारों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल प्रभाव से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
मेहुल बोगरा ने बताया कि एक माह पूर्व जब ये ट्रैफिक गार्ड व अन्य वाहन चालकों से अवैध रूप से रुपये वसूल कर रहे थे। इस दौरान उनके और कुछ ट्रैफिक कर्मियों व अन्य के बीच कहासुनी हो गई। जिसमें उन्होंने कहा, अगर अब से तुम सामने आए तो हम तुम्हें मार देंगे। आज जब मैं वहाँ पहुँचा तो मुझ पर घातक हथियार से हमला कर दिया गया। वे एक रिक्शा में हथियार लेकर आए और जैसे ही मैं दिखाई दिया तो मेरे ऊपर तुट पडे और उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की।
Tags: