सूरत : चोरी के समय घर मालिक के जग जाने पर चोर ने पहले मंजिल से लगाईं छलांग

पैरों में लगी चोट, सोसाइटी के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

आजकल शहर में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि देखी जा रही हैं। चोर-उचक्के आये दिन बंद घरों समेत घरों को अपना शिकार बना रहे हैं। इस बीच एक चोर सुबह-सुबह अमरोली-कोसाड रोड स्थित स्वास्तिक रो हाउस में चोरी करने के लिए घुसा पर कुछ कर पता उससे पहले माकन मालिक के जाग जाने पर फरार होने की कोशिश में पहले मंजिल से छलांग लगा दी हालांकि दोनों पैरों में चोट लगने के कारण वो बच नहीं पाया। स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़कर अमरोली पुलिस के हवाले कर दिया।
जानकारी के अनुसार पिछले शनिवार की रात अमरोली-कोसाद रोड पर स्वास्तिक रो हाउस में रहने वाले और एक कूरियर कंपनी में काम करने वाले सतीश मोहन गज्जर (49) ने अपना मोबाइल फोन पहली मंजिल पर बेडरूम में छोड़ दिया और सो गए। तड़के करीब चार बजे घर की खिड़की पर हलचल और आवाज होने से सतीश की नींद खुली और उन्होंने घर में घुसे चोर को फोन ले जाते हुए देखा। चोर को देखकर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। अचानक ऐसा सब होने पर चोर ने खिड़की से छलांग लगा दी। सतीश की आवाज और चोर-चोर की आवाज से कौशल और बेटी कृष्णा जग गये उपर पहुंचे। इसी बीच समाज के लोग भी जाग गए।
इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने चोर की लताश की जो सोसायटी के पीछे के परिसर से पकड़ा गया। चोर की पहचान शहीद अक्षर रियाज अहमद अंसारी (निवासी कोसाद आवास, अमरोली) के रूप में हुई। तलाशी लेने पर चोर के पास से सतीश के मोबाइल के अलावा तीन अन्य मोबाइल और एक आईपैड भी बरामद हुआ है। जब वह खिड़की से कूदा तो उसका बायां पैर भी जख्मी हो गया। इस कारण वो बहुत भाग नहीं पाया। 
Tags: