सूरत : रांदेर जोन कार्यालय के पास गिरा पेड़ , 5 वाहन कुचले

सूरत : रांदेर जोन कार्यालय के पास गिरा पेड़ , 5 वाहन कुचले

रांदेर के भरूची भागल के पास कब्रिस्तान के पास असलम नगर में सोमवार दोपहर बारिश के कारण तीन मिट्टी के घरों पर पेड़ गिर गया

रांदेर में तीन मंजिला घर पर गिरा पेड़, सौभाग्य से कोई हताहत नहीं
सूरत के रांदर रोड स्थित रांदेर जोन कार्यालय के पास सोमवार दोपहर बारिश के बीच अचानक एक पेड़ गिर गया, जिससे वहां से गुजर रही तीन कारों, एक रिक्शा और एक बाइक को नुकसान पहुंचा। दूसरी घटना रामदेव में भरूची भागल के पास हुई तो कच्चे कागज से बने तीन घरों पर एक पेड़ गिरकर गिर गया।
दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रांदेर रोड तरवाड़ी के पास रांदेर जोन मुख्य कार्यालय के पास सोमवार दोपहर अचानक एक बड़ा पेड़ गिर गया। नतीजतन, सड़क पर गिरे पेड़ से तीन कारें, एक रिक्शा और एक बाइक कुचल गई। हालांकि पेड़ गिरने की आवाज सुनकर राहगीर घबरा गए और भाग गए। इसकी सूचना जब दमकल विभाग को दी गई तो दमकल विभाग मोरभगड और अदजान दमकल स्टेशनों से वाहनों को लेकर मौके पर पहुंच गया। दमकलकर्मियों ने पेड़ के नीचे दबे पांच वाहनों को निकालने का काम शुरू कर दिया। हालांकि दमकलकर्मियों ने पेड़ों को हटाने में एक से डेढ़ घंटे तक मशक्कत की।
एक अन्य घटना में रांदेर के भरूची भागल के पास कब्रिस्तान के पास असलम नगर में सोमवार दोपहर बारिश के कारण तीन मिट्टी के घरों पर पेड़ गिर गया। इसलिए घर में रहने वाले और आसपास के लोग दहशत में फौरन बाहर निकल आए। इसकी सूचना मिलते ही मोराभागल फायर स्टेशन तुरंत मौके पर पहुंचा। और दो से तीन घंटे तक पेड़ों को हिलाने का काम किया गया। इस घटना से छतों और घरों सहित तीन घरों को नुकसान पहुंचा। सौभाग्य से, लोगों ने राहत की सांस ली क्योंकि इन दोनों घटनाओं में कोई चोट या मौत नहीं हुई थी। यह बात दमकल अधिकारी धर्मेश पटेल ने कही।
Tags: