सूरत : वीर नर्मद विश्वविद्यालय में सेनेट चुनाव की मतगणना के दौरान एबीवीपी और आप छात्रसंघ भिड़े

सूरत : वीर नर्मद विश्वविद्यालय में सेनेट चुनाव की मतगणना के दौरान एबीवीपी और आप छात्रसंघ भिड़े

ये छात्र नेता हैं या गुंडे? पुलिस की मौजूदगी में बैरिकेड्स खींचे, एक-दूसरे की पिटाई की

छात्र युवा संघर्ष समिति के एक कार्यकर्ता के सिर में चोट आई है , हमले में सिर फट गया
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय सूरत के सीनेट चुनाव के लिए वोटों की गिनती आज हो गई है। जिसमें मामला बीजेपी की एबीवीपी और आप की युवा छात्र संघर्ष समिति के बीच फंस गया। दोनों छात्र संगठन आमने-सामने आ गए। उन्होंने विश्वविद्यालय में लगे बैरिकेड्स को भी गिरा दिया और एक दूसरे की पिटाई कर दी। सीवाईएसएस के एक कार्यकर्ता के सिर में चोट लगने से उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले को शांत कराया। गौरतलब है कि तीन दिन पहले मतदान के समय मारपीट हुई थी।
सेनेट चुनाव की मतगणना के दौरान एबीवीपी और आम आदमी पार्टी समर्थित छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) के कार्यकर्ताओं के बीच मामूली झड़प हुई। विवाद से शुरू हुआ मामला हाथापाई में बदल गया। जिसमें छात्र संघर्ष समिति के धर्मेश शंकरदासरिया के सिर पर चोट लगी और खूनी हालत में एंबुलेंस से सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया है।
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद छात्रों को काबू किया।
छात्र संगठनों के बीच झड़प और हाथापाई तनावपूर्ण हो गई। इसलिए घटना की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी समेत पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। जिसमें डीसीबी सागर व सचिन, सचिन जीआईडीसी, उमरा, डीसीबी, एसओजी समेत अन्य थाना कर्मी मौके पर पहुंचे और घटना को बिगडऩे से पहले ही काबू कर लिया। मारपीट के कारण घटना के आसपास बड़ी संख्या में छात्र जमा हो गए। धर्मेश सांकडासरिया ने बताया कि राकेशभाई पर हमला हुआ था। इसलिए वह खुद वहां गए और वीडियो शूट कर रहे थे। इस बीच, मुझे यह कहते हुए पीटा गया कि वे फित्ता पहनकर वीडियो क्यों ले रहे हैं।
Tags: