सूरत : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के तीनदिवसीय दौरे पर, आज बनेंगे सूरत के मेहमान

सूरत : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के तीनदिवसीय दौरे पर, आज बनेंगे सूरत के मेहमान

कांग्रेस ने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अशोक गहलोत को वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज 16 अगस्त को सूरत के मेहमान बनेंगे। गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी आगामी विधानसभा चुनाव में "मारू बुथ-मारु गौरव" कार्यक्रम के तहत बैठक कर रही है। गुजरात कांग्रेस ऑब्जर्वर सीएम अशोक गहलोत इस बैठक में हिस्सा लेंगे और दक्षिण गुजरात के अहम नेताओं के साथ अहम बैठक करेंगे। सूरत शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से सुबह 11:30 बजे एक बैठक का आयोजन किया गया है, जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गुजरात प्रदेश कांग्रेस प्रभारी डॉ रघु शर्माजी, गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीशभाई ठाकोर, गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखराम भाई शामिल हैं। राठवा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
गुजरात कांग्रेस के मुख्य निरीक्षक अशोक गहलोत गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर
गुजरात कांग्रेस के मुख्य पर्यवेक्षक और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर आएंगे। अशोक गहलोत आज राजस्थान से सीधे सूरत आएंगे। वह सूरत में दक्षिण गुजरात के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे। वे 16 तारीख को दोपहर में राजकोट पहुंचेंगे। वह राजकोट में सौराष्ट्र अंचल के कांग्रेस नेताओं से चर्चा करेंगे और 16 अगस्त की रात वडोदरा पहुंचेंगे। 17 को अशोक गहलोत मध्य गुजरात के कांग्रेस नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। वह 17 को दोपहर बाद अहमदाबाद पहुंचेंगे। अहमदाबाद में उत्तरी गुजरात के कांग्रेस नेताओं से चर्चा करेंगे। वह 18 को अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और चुनावी घोषणापत्र के लिए गुजरात कांग्रेस के नेताओं से चर्चा करेंगे। इसके साथ ही वह गुजरात विधानसभा चुनाव के डिजिटल प्रचार की शुरुआत करेंगे।
अशोक गहलोत को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी
कांग्रेस ने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अशोक गहलोत को वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ निरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा संतुलन बनाए रखते हुए राजस्थान के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट को हिमाचल प्रदेश का निरीक्षक बनाया गया है। वह भूपेश बघेल के साथ पड़ोसी राज्य में पार्टी की चुनावी तैयारियों की निगरानी करेंगे। उनके अलावा छत्तीसगढ़ के नेताओं टीएस सिंह देव और मिलिंद देवड़ा को पर्यवेक्षक के तौर पर गुजरात भेजने का फैसला किया गया है।