सूरत : शहर में सीए के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में 1,000 से अधिक सीए शामिल हुए

सूरत : शहर में सीए के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में 1,000 से अधिक सीए शामिल हुए

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स सूरत शाखा द्वारा सरसाना कन्वेंशन सेंटर हॉल में दो दिनों के लिए अखिल भारतीय राष्ट्रीय सम्मेलन-2022 शुरू किया गया

विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई,  शिक्षा अभियान के तहत नगर निगम के 11वीं कक्षा के छात्रों को पढ़ाने वाले सीए का सम्मान हुआ
धी इंस्टीट्युट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान सूरत शाखा द्वारा 13/08/2022 और 14/08/2022 को दो दिवसीय अखिल भारतीय राष्ट्रीय सम्मेलन 2022 का आयोजन किया गया है। चेयरमैन सीए निकेश कोठारी के मुताबिक सीए की भरूच, नवसारी और वापी शाखाएं भी इस सम्मेलन में शामिल हुई हैं। इस सम्मेलन में पूरे भारत से 1000 से अधिक चार्टर्ड एकाउंटेंट भाग ले रहे हैं।
पिछले दो सालों से कोरोना की वजह से सीए की राष्ट्रीय कोन्फरन्स का आयोजन ही हो पाया। इस लिए कोरोना संक्रमण की परिस्थिति कंट्रोल में आने के बाद सूरत में दो दिवसिय अखिल भारतीय राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया या है।  इस वर्ष राष्ट्रीय सम्मेलन में मुख्य रूप से चार्टर्ड एकाउंटेंट्स द्वारा सफल कार्यालय और कर्मचारियों के प्रबंधन, जीएसटी, आयकर, सीए द्वारा 2 से 500 कर्मचारियों की मंजिल, डिजिटल ट्रान्सफोर्मशन और डेटा विश्लेषण में व्यापार मंच, भारत के विकास और विश्व स्तर पर सही दिशा में निवेश पर ध्यान केंद्रित किया गया। विभिन्न विशेषज्ञ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए अवसरों जैसे विषयों पर अपने अनुभव के साथ विश्लेषण करेंगे। इनमें आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष सीए नील हिमरो, पूर्व आईसीएआई मुख दे अतुल गुप्ता, सीए गुरु प्रसाद, एडवोकेट श्री कपिल गोयल, सीए राजीव गुप्ता, सीए कानन बहल, आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष बोर्ड ऑफ स्टडीज सीए जय छैरा, डब्ल्यूआईआरसी के चेयरमैन सीए मुर्तुजा कच्छवाला शामिल हैं। सीए गौतम पाई और सीए रज़िन की तार्किक और विडंबनापूर्ण प्रस्तुति के साथ अपने अनुभव पर चर्चा और विस्तार करेंगे।
इसके अलावा, सूरत शहर के सीए ने "शिक्षा अभियान" के माध्यम से नगर निगम के सरकारी स्कूल के 11 वीं कक्षा के छात्रों को खाता पढ़ाने का महान कार्य किया है और प्रत्येक सीए को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है।
Tags: