सूरत : बेटियों के सामने ही पिता ने लगाई तापी में छलांग, बुजुर्ग व्यक्ति ने ली जल समाधी

सूरत : बेटियों के सामने ही पिता ने लगाई तापी में छलांग, बुजुर्ग व्यक्ति ने ली जल समाधी

अन्य मामले में तापी में समूह के साथ तैराकी करने गए व्यक्ति की हुई मौत

सिंगनपुर का एक व्यक्ति अपनी दो बेटियों के सामने रांदेर और वेदरोड को जोड़ने वाले चंद्रशेखर आजाद पुल से पानी में छलांग लगा दिया। सिंगनपुर क्षेत्र निवासी अश्विनभाई पांडव (36) गुरुवार दोपहर अपनी 13 और 14 साल की दो बेटियों के साथ रांदेर और वेदरोड को जोड़ने वाले चंद्रशेखर आजाद पुल को पैदल पार कर रहे थे। इसी बीच अश्विन भाई ने अपनी बेटियों को अपना मोबाइल फोन दिया और अचानक से पुल गए। अपनी आंखों के सामने पिता को पानी में गिरते ही दोनों बेटियां रोने लगीं।

दोनों बच्चियों को रोता देख राहगीरों ने घटना की सूचना दमकल को दी। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और अश्विन भाई की तलाश की। हालांकि देर शाम तक तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। घटना की सूचना मिलते ही रांदर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। हालांकि, अश्विनभाई ने ऐसा क्यों किया, इसका पता पुलिस नहीं लगा पाई।

वहीं दूसरे मामले में वरियाव के तापी में समूह के साथ तैराकी करने गए धर्मेश असमानीवाला (54) की डूबने से मौत हो गई। दमकल खोजबीन के बाद सुबह-सुबह उसका शव रांदेर पंच पिपला के पास मिला। उनके दो बेटों में से एक दक्षिण अफ्रीका और एक पुणे में रहता है।

अन्य एक मामले में नाना वराछा ढल के पास रुक्मणी सोसाइटी में रहने वाले भोलाभाई भलाला (68) सेवानिवृत्ति के बाद सत्संगी जीवन व्यतीत कर रहे थे। वह जयगुरुदेव उगाम फोर्स से जुड़े थे और भजन सत्संग में शामिल होते थे। कुछ समय से उन्हें प्रोस्टेट की समस्या थी और उन्होंने एक निजी अस्पताल में रिपोर्ट भी सौंपी। हालांकि, बुधवार की रात करीब डेढ़ बजे उसने अपने परिवार के भाई को फोन करके कहा, 'मैं जलासमाधि ले रहा हूं, मेरा समय समाप्त हो गया है, मैं जा रहा हूं।' कहकर उन्होंने फोन काट दिया। इस पर परिजनों ने तलाशी शुरू की। भोलाभाई ओवारा के पास लगे सीसीटीवी की जांच में ओवारा की ओर जाते हुए पकड़े गए। लेकिन चूंकि ओवारा पर कैमरा नहीं था, इसलिए फायर ब्रिगेड को शक होने पर सूचना दी गई कि उसने तापी में छलांग लगा दिया। हालांकि तलाशी के बाद कोई सुराग नहीं मिला।

Tags: Surat