सूरत : पत्नी पर हुए हमले में कान कट जाने वाले मामले में पति ही निकला असली 'विलेन'

सूरत : पत्नी पर हुए हमले में कान कट जाने वाले मामले में पति ही निकला असली 'विलेन'

दो दिन पहले रांदेर रोड पर स्थित सूर्यपुर सोसायटी के सामने कार में बैठी अपने पति का इंतज़ार कर रही महिला के पर बुर्का पहने एक युवती ने हमला कर उसका आधा कान काट दिया

दो दिन पहले रांदेर रोड पर स्थित सूर्यपुर सोसायटी के सामने कार में बैठी अपने पति का इंतज़ार कर रही महिला पर बुर्का पहने एक युवती ने हमला कर उसका आधा कान काट दिया। इसके बाद लड़की को आनन-फानन में जैनब अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि पति की पूर्व पत्नी पर शक था पर अब इस घटना में नया मोड़ आ गया। पुलिस जांच में पता चला कि हमलावरों को पति ने भेजा है तो पुलिस ने पति समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। शादी से पहले पत्नी को उपहार में दिए आधा करोड़ का फ्लैट वापस लेने के लिए अपहरण की योजना बनाई गई, लेकिन महिला के विरोध के कारण मामला बिगड़ गया।

जानकारी न्यू रांदेर रोड स्थित रॉयल हेरिटेज निवासी नीलम आरिफ सोडागर अली शेख सोमवार शाम रांदेर सूर्यपुर सोसायटी के गेट के सामने मोपेड लेकर खड़ी थी। पति आरिफ ने फोन कर डी मार्ट में शॉपिंग करने के लिए यहां बुलाया था। करीब साढ़े सात बजे इस लड़की के सामने एक कार रुकी।

जिससे बुर्का पहने एक महिला नीचे उतरी और उससे कोई पता पूछा। जब उसने कहा कि उसे पता नहीं है तो इस महिला ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया और कार में सवार होकर भाग गई। हमले में युवती का आधा कान कट गया। गाल से गर्दन तक लंबे चीरे के कारण उसका चेहरा खराब हो जाने के कारण लड़की को आनन-फानन में जैनब अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हमले के पीछे आरिफ की पहली पत्नी का हाथ होने की आशंका के बीच पुलिस ने उसके पति आसिफ शेख की संलिप्तता के सबूत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्क्रैप का बड़ा कारोबारी बताया जाने वाला आरिफ ने दूसरी शादी से पहले इस लड़की को सवा करोड़ का फ्लैट दिया था ।अब यह फ्लैट अपने नाम पर कराने के लिए खेला। प्लान के अनुसार पत्नी का अपहरण कर वडोदरा ले जाना था और फ्लैट का पंजीकरण कराना था, लेकिन विरोध करते हुए अपहरण के लिए भेजी गई लड़की पर उसने हिंसक हमला कर दिया ।

पुलिस ने बापूनगर बोर्ड के आरिफ के मददगार रियाज उर्फ ​​भूरो रहीम शमा और सहद अली उर्फ ​​बाबू सोगताली रंगरेज को गिरफ्तार किया है।रियाज की भाभी और उसकी भाभी, हमलावर को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम मुंबई भेजी गई थी।

Tags: Surat