सूरत : कॉमनवेल्थ विजेता गोल्डन बॉय हरमित का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

सूरत : कॉमनवेल्थ विजेता गोल्डन बॉय हरमित का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

हरमीत के परिवार की आंखों में खुशी के आंसू थे, खुशी से झूम उठा परिवार

हरमीत देसाई ने टेबल टेनिस में दूसरी बार जीता गोल्ड मेडल
बर्मिंघम में खेले गए कॉमनवेल्थ गेम्स में सूरत के हरमीत देसाई ने टेबल टेनिस में गोल्ड मेडल जीता था। गोल्डन बॉय हरमीत देसाई खेल खेलकर स्वदेश लौटे हैं, उनका सूरत एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। हरमीत के परिवार की आंखों में खुशी के आंसू थे। इसके साथ ही सूरत के मेयर समेत नेता भी स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे।
सूरत आए हरमीत देसाई ने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों में जाने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हौसला बढ़ाया। साथ ही कॉमनवेल्थ से पहले की गई तैयारी, भविष्य में कड़ी मेहनत कर ओलंपिक में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद के कारण यह सफलता हासिल हुई है। इसके अलावा एशियाई खेल भी आ रहे हैं। हरमीत देसाई ने आगे कहा कि उन्हें इसमें भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है।
गोल्डन बॉय हरमीत देसाई गेम्स खेलकर स्वदेश लौट आए हैं, परिवार ने जताई खुशी।
हरमीत की मां अर्चना देसाई ने कहा, हरमीत लंबे समय से घर से दूर हैं। गोल्ड मेडल जीतने के बाद उन्हें उनकी पसंदीदा डिश आम का जूस पिलाया जाएगा। उन्होंने आम का जूस जमा किया है। वह आम के मौसम में बाहर गया था और आम उसके पसंदीदा हैं, लेकिन वह उसे खा नहीं सकता था। तो अब उसे जूस पिलाया जाएगा। पिता राजुलभाई देसाई ने कहा कि हरमीत की सफलता बयां नहीं की जा सकती।

Tags: