सूरत : आज़ादी का अमृत महोत्सव हर घर तिरंगा अभियान के तहत सूरत नवी सिविल में तिरंगा वॉक

सूरत : आज़ादी का अमृत महोत्सव हर घर तिरंगा अभियान के तहत सूरत नवी सिविल में तिरंगा वॉक

टी एंड टीवी और सरकारी नर्सिंग कॉलेज के लगभग 500 छात्र और 300 नर्सिंग स्टाफउत्साह से शामिल हुए और देशभक्ति व्यक्त की

विधायक श्रीमती संगीताबेन पाटिल ने मरीजों को राखी बांधकर मनाया रक्षा बंधन पर्व
आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत देश के हर नागरिक के दिल में देशभक्ति की भावना को प्रकट करने के लिए देश भर में 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम का आयोजन 13 से 15 अगस्त तक होने जा रहा है। जिसके हिस्से के रूप में सूरत टी एंड टीवी और गवर्नमेंट नर्सिंग कॉलेज के लगभग 500 छात्र और न्यू सिविल अस्पताल में लगभग 300 नर्सिंग स्टाफ द्वारा तिरंगा पद यात्रा का आयोजन किया गया। इस तिरंगा पदयात्रा में छात्र व नर्सिंग स्टाफ ने देशभक्ति के नारे लगाए। पदयात्रा सिविल कैंपस से होते हुए किडनी अस्पताल से मेडिकल कॉलेज में घुमायी गयी। इस त्रिरंगा पद यात्रा में विधायक श्रीमती संगीताबेन पाटिल, सूरत नगर स्थायी समिति के अध्यक्ष परेशभाई पटेल शामिल हुए।
इस अवसर पर अध्यक्ष  परेशभाई पटेल ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में शामिल हुए लोग भाग्यशाली है। उन शहीदों को याद करते हुए जिन्होंने आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी और महान स्वतंत्रता दिलाई उन्हे याद करने का समय है।  जब हर कोई आजादी के 75 साल पूरे होने की खुशी को त्योहार के रूप में मना रहा है।  उन्होंने कहा कि यह अभियान तिरंगे के प्रति सम्मान के साथ लोगों में देशभक्ति की एक नई मिसाल कायम करेगा। पदयात्रा के बाद सिविल अस्पताल में लिंबायत क्षेत्र की विधायक श्रीमती संगीताबेन पाटिल ने पवित्र रक्षाबंधन त्योहार पारंपरिक रूप से रोगियों को राखी बांधकर मनाया।
स्थायी समिति अध्यक्ष परेशभाई पटेल, नर्सिंग परिषद के उपाध्यक्ष  इकबाल काडीवाला एवं सिंडीकेट सदस्य महेंद्र सिंह चौहान को भी राखी बांधी गई। इसके साथ ही विभिन्न विभागों में नर्सिंग स्टाफ ने मरीजों को राखी भी बांधी।  रक्षा बंधन का पर्व धूमधाम से मनाया गया।
इस अवसर पर नर्सिंग कॉलेज की प्राचार्य डॉ. इंद्रावती राव, नर्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्विनभाई पंड्या और विभोर चुघ, नीलेश लाठिया, वीरेन पटेल, चेतन अहीर सहित बड़ी संख्या में एसोसिएशन के सदस्य
नर्सिंग स्टाफ के सदस्य मौजूद रहे।
Tags: