सूरत : चुनाव की घोषणा से पहले आम आदमी पार्टी ने पहली सूची का ऐलान किया

सूरत  :  चुनाव की घोषणा से पहले आम आदमी पार्टी ने पहली सूची का ऐलान किया

गुजरात विधानसभा चूनाव के लिए आप ने 10 उम्मीदवारों की घोषणा की,, दूसरी सूची भी जल्द घोषित की जाएगी

चुनाव आचारसंहिता लागु होने से पहले सभी 182 उम्मीदवारों की घोषणा करेगी, इटालीया-इसुदान भी लड़ेंगे चुनाव
 गुजरात विधानसभा चुनावों की गिनती अब महीनों दूर है, आम आदमी पार्टी (आप) ने आज भाजपा और कांग्रेस से आगे 10 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा कि गुजरात के इतिहास में पहली बार चुनाव से तीन महीने पहले उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। आज 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई है।
गोपाल इटालिया ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी गुजरात विधानसभा की सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आज  पहली सूची में दस उम्मीदवारों की घोषणा की गई है, जिसके बाद धीरे-धीरे अन्य उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। जब आम आदमी पार्टी और बीटीपी का गठबंधन होगा, तो आम आदमी पार्टी उस उम्मीदवार का समर्थन करेगी जहां बीटीपी खड़ा होगा। आम आदमी पार्टी और बीटीपी सभी सीटों में से किस सीट से चुनाव लड़ेंगी, इस पर आने वाले दिनों में फैसला लिया जाएगा।
गोपाल इटालिया ने कहा कि हमने संगठन को मजबूत किया है। सूची अरविंद केजरीवालजी और दिल्ली के नेताओं के मार्गदर्शन में बनाई गई है। पहली सूची में 10 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। सबको शुभकामनाएं। दूसरी सूची भी जल्द घोषित की जाएगी। इटालिया ने आगे कहा कि चुनाव से पहले सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। सभी को पर्याप्त समय मिले और कड़ी मेहनत करनी चाहिए। यह सूची जल्दी घोषित की गई है ताकि हर नागरिक पहुंच सके। चुनाव अधिसूचना जारी होने से पहले सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। आम आदमी पार्टी चुनाव के लिए तैयार हैं। कांग्रेस अभी भी सोच रही है और आखिरी दिन तक यही करेगी और फिर बीजेपी के साथ बैठेगी। गोपाल इटालिया और इसुदान गढ़वी भी चुनाव लड़ेंगे। चुनाव की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे का खुलासा होगा।
कौन है किस सीट का उम्मीदवार ?
हेमा चौधरी दियोदर 
जगमाला वाला सोमनाथ
अर्जुन राठवा छोटा उदेपुर 
सागर रबारी बेचराजी
वशराम सागठिया राजकोट ग्राम्य
राम धडुक सूरत कामरेज
शिवलाल बारसिया राजकोट दक्षिण 
सुधीर वाघानी गरियाधार 
राजेंद्र सोलंकी बारडोली
ओमप्रकाश तिवारी अहमदाबाद नरोडा 

Tags: