सूरत : डिंडोली में बेकरी के बाहर से दूध और दही चुराकर तस्कर फरार

सूरत : डिंडोली में बेकरी के बाहर से दूध और दही चुराकर तस्कर फरार

सीसीटीवी में कैद हुए तस्कर रात में तीन बजे चोरी हुई

पहले चोरी कर चुके तस्करों ने फिर आजमाया हाथ 
सूरत के डिंडोली स्थित प्रयोशा प्राइम बिल्डिंग स्थित बेकरी के बाहर से दूध और दही के कैरेट चोरी हो गया है। मोपेड पर सवार दो व्यक्ति 4 कैरेट दूध और एक कैरेट दही चुराकर भाग गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके आधार पर पुलिस ने आगे की जांच की है।
सूरत के डिंडोली स्वास्तिक रेजीडेंसी के रहने वाले वीरेंद्र तुलसीराम तायवड़े डिंडोली के प्रयोशा प्राइम बिल्डिंग में धनश्री नाम की बेकरी चलाते हैं। पिछले 
31 जुलाई को रात करीब साढ़े तीन बजे उनकी बेकरी के पास चोरी हो गई थी। बेकरी के सामने  4 कैरेट दूध और 1 कैरेट दही  कुल 5426 रुपये का माल रखा था जिसे मोपेड पर सवार दो अज्ञात चोर चुराकर भाग गए. सुबह जब दुकान के मालिक ने बेकरी की जांच की तो पता चला कि दुध दही चोरी हो गया है। इसलिए उन्होंने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिसमें एक मोपेड पर सवार दो व्यक्ति रात करीब साढ़े तीन बजे चोरी करते नजर आए। इस घटना के बाद बेकरी मालिक वीरेंद्रभाई ने डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उनकी शिकायत के आधार पर डिंडोली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
वीरेंद्रभाई ने कहा कि पहले भी इस तरह से चोरी हो चुकी है। लेकिन उस समय कोई शिकायत नहीं की गई थी। लेकिन फिर से चोरी हो गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, इसलिए इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
Tags: