सूरत : “कम से कम राष्ट्र के काम में मुनाफाखोरी से बचना चाहिए!”- अतिरिक्त कपड़ा आयुक्त एस.पी. वर्मा

सूरत : “कम से कम राष्ट्र के काम में मुनाफाखोरी से बचना चाहिए!”- अतिरिक्त कपड़ा आयुक्त एस.पी. वर्मा

सरसाना स्टेट चैंबर ऑफ कॉमर्स के कन्वेंशन सेंटर में आयोजित वीवनिट प्रदर्शनी के दौरान बोले कपडा आयुक्त

सूरत के सरसाना स्टेट चैंबर ऑफ कॉमर्स के कन्वेंशन सेंटर में आयोजित वीवनिट प्रदर्शनी के दौरान अतिरिक्त कपड़ा आयुक्त एस.पी. वर्मा ने इस बात पर दुख व्यक्त किया कि सूरत के कुछ कपड़ा उद्योगपतियों ने तिरंगा बनाने के लिए दिए गए क्रम में भी मुनाफाखोरी की प्रवृत्ति के साथ काम किया और देश की बात होने पर मुनाफाखोरी से बचने पर जोर दिया। 
आपको बता दें कि प्रदर्शनी के दौरान अतिरिक्त कपड़ा आयुक्त ने सूरत के व्यापारियों से अवसरवादी बनने और अवसरों का लाभ उठाने की सलाह दी। हालांकि, उन्हें अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा के साथ निभाने के लिए भी कहा गया। इसके साथ ही सूरत के उद्योगपतियों ने राष्ट्रीय ध्वज बनाने में अपेक्षा से घटिया गुणवत्ता का प्रयोग करने पर नाराजगी व्यक्त की।
अपर आयुक्त वर्मा उद्योगकारो ने बताया कि अब 15 अगस्त को हर घर झंडा का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत सूरत के कपड़ा उद्योगपतियों को भी बड़े पैमाने पर ऑर्डर मिले हैं।सभी को उम्मीद थी कि सूरत के उद्योगपति अच्छा काम करेंगे लेकिन सूरत के कपड़ा उद्योगपतियों ने निम्न स्तर का काम किया है जिससे दुख होता है। उन्होंने ने आगे कहा कि कम से कम राष्ट्र की बात हो तो अच्छा काम करना चाहिए। देश के लिए अच्छा काम करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि सूरत के व्यापारी भी तिरंगे में मुनाफा मांगते हैं। गीला तिरंगा भेजा गया। इसके अलावा कुछ और कमियां थीं, लेकिन उन्हें ठीक कर लिया गया है।
Tags: