सूरत : डिंडोली में चल रहे कपल बोक्स का क्राइम ब्रांच ने किया भंडाफोड़, 2 युवक गिरफ्तार, मैनेजर फरार

सूरत :  डिंडोली में चल रहे कपल बोक्स का क्राइम ब्रांच ने किया भंडाफोड़, 2 युवक गिरफ्तार, मैनेजर फरार

ग्रीष्मा हत्याकांड के बाद कपल बॉक्स बंद करने के आदेश दिए गए थे ,कपल बॉक्स में चल रही अवैध गतिविधियों पर रोक लगाना जरूरी

क्राइम ब्रांच ने डिंडोली इलाके के अरिहंत प्लाजा में एक दो कपल बोक्स को खंगाला
डिंडोली क्षेत्र के अरिहंत प्लाजा में अवैध रूप से कपल बॉक्सिंग चल रही थी। क्राइम ब्रांच को मिली जानकारी के मुताबिक रेड करने पर दो कपल बॉक्स पकड़े गए हैं। छापेमारी के दौरान कुछ युवक-युवती पकड़े गए लेकिन उन्हें छोड़ दिया गया। कपल बॉक्स में काम करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।
डिंडोली जी-९ मोल के सामने आशियाना (ओयो) होटल के नीचे अरिहंत प्लाजा में दुसरी मंजिल पर दुकान नं. एसएफ -२०६ में कोको केफे नाम से पिछले काफी समय से कपल बॉक्स चल रहा था। अरिहंत प्लाजा में चल रहे कपल बोक्स में युवक-युवती रुपये देकर घंटों बैठे रहते थे। लवबर्ड्स ने कपल बॉक्स में घंटों  तक बैठते है। इस मामले को लेकर अरिहंत प्लाजा में काफी चर्चा हुई थी। स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद, अपराध शाखा ने अंततः अवैध रूप से संचालित कपल बोक्स पर नकेल कसी और त्वरित कानूनी कार्रवाई शुरू की।शहर में चकचारी ग्रीष्मा हत्याकांड के बाद पुलिस कमिश्नर ने शहर में चल रहे कपल बोक्स को बंद करने का आदेश दिया था। स्थानीय पुलिस भी ग्रीष्मा हत्याकांड के बाद कुछ समय के लिए शहर भर में कपल बोक्स को बंद करने में सक्रिय थी, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, यह चर्चा होने लगी कि स्थानीय पुलिस मामले पर नरम रुख अपनाती दिख रही है।
कुछ युवक और युवतियां कपल बोक्स का अवैध रूप से और अक्सर बड़े परिणामों के साथ उपयोग करते हैं। यद्यपि सभी थानों के पीआई को पुलिस आयुक्त द्वारा अपने क्षेत्र में चल रहे कपल बोक्स को रोकने का आदेश दिया गया था, लेकिन यह पाया गया कि डिंडोली क्षेत्र में इसका पालन नहीं किया गया था। क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर कपल बॉक्स को बंद कर दिया है।  संचालक शेखर राजेन्द्र पाटील को गिरफ्तार किया है और  बोक्स के मालिक चेतन परमार को वोन्टेड घोषित किया गया है। 
Tags: