सूरत : सरथाना में बस स्टॉप पर एक बीआरटीएस बस में आग लग गई

सूरत : सरथाना में बस स्टॉप पर एक बीआरटीएस बस में आग लग गई

बस में आग लगने के साथ ही काला धुंआ निकलने लगा और सभी छात्र तथा प्रवासी बस से सुरक्षित उतर गए

छात्रों के तत्काल बस से उतरने पर बच गए मगर हड़कंप मच गया।
सूरत के सरथाना इलाके में तक्षशिला आर्केड और प्राणी संग्रहालय के पास बीआरटीएस बस स्टॉप पर एक बस में आग लग गई। अचनाक बस में आग लगी तो बस में बैठे छाए एवं प्रवासीओं में हडकंप मच गया। बस स्टॉप पर अचानक बस में आग लगने से स्कूल-कॉलेज जाने वाले छात्र भी भागने लगे। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पूरी घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
सूरत के सरथाना इलाके में बड़ी संख्या में स्कूल-कॉलेज जाने वाले छात्र सुबह बीआरटीएस बसों का इस्तेमाल करते हैं। आज सुबह भी स्कूल-कॉलेज जाते समय बस स्टॉप पर ही बीआरटीएस की बस में आग लगने से भय का माहौल नजर आया। बस में कुछ छात्र बैठे थे, लेकिन धुआं निकलते ही तुरंत नीचे उतर गए। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया।
बीआरटीएस बस स्टॉप पर खड़ी एक बस में अचानक आग लग गई और इससे पहले कि कोई कुछ जानता, आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते बस से काला धुंआ निकलने के साथ पुरी तरह से बस जल गई। सुबह बड़ी संख्या में यात्री बीआरटीएस बसों का भी इस्तेमाल करते हैं। इस संबंध में दमकल अधिकारी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना में कोई हताहत या जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।
Tags: