21 जुलाई को सूरत आ रहे ‌आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मुफ्त बिजली की गारंटी देंगे!

21 जुलाई को सूरत आ रहे ‌आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मुफ्त बिजली की गारंटी देंगे!

आगामी चुनाव में अपने कदम मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब की ही तरह गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था देने की बात कर रही है

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। दिल्ली के बाद पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी के हौंसले बुलंद हैं। ऐसे में अब आगामी चुनाव में अपने कदम मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 जुलाई को गुजरात के सूरत का दौरा करेंगे।
आपको बता दें कि आप के सर्वेसर्वा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 जुलाई को गुजरात के सूरत का दौरा करने जा रहे है। इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए पार्टी की पहली गारंटी की घोषणा करेंगे। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब की ही तरह गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था देने की बात पर जोर देते हुए अपना पक्ष मजबूत करने की कोशिश करेंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने तब दावा किया था कि अगर लोग राज्य में एक 'ईमानदार पार्टी' को सत्ता में लाते हैं तो उन्हें मुफ्त बिजली उपलब्ध कराना संभव है। कुछ दिनों पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि, वह भ्रष्टाचार और खेती जैसे विभिन्न मुद्दों पर जनता के साथ बातचीत करने के लिए हर सप्ताह राज्य का दौरा करेंगे। इसको लेकर उन्होंने दिल्ली और पंजाब का भी उदाहरण दिया था।
कुछ दिन पहले सीएम केजरीवाल ने गुजरात का दौरा किया था तब उन्होंने बिजली के मुद्दे को लेकर एक बैठक आयोजित की थी। केजरीवाल ने तब बैठक के दौरान कहा था, ''गुजरात को भी सस्ती, मुफ्त और 24 घंटे बिजली मिल सकती है लेकिन शर्त केवल एक है कि आपको राजनीति और सरकार बदलनी होगी और एक ईमानदार पार्टी सत्ता में लानी होगी।
Tags: