सूरत : मानसून के दौरान पुणा क्षेत्र में पानी की किल्लत, कॉलोनी में पानी न मिलने पर महिलाएं सड़कों पर उतरी

सूरत : मानसून के दौरान पुणा क्षेत्र में पानी की किल्लत, कॉलोनी में पानी न मिलने पर महिलाएं सड़कों पर उतरी

पुणा के शांतिनगर व नारायण नगर में पिछले दो माह से पानी नहीं मिलने की शिकायत

समस्या का समाधान न होने पर आज महिलाओं ने बर्तन लेकर सड़क पर उतर कर अपना विरोध दर्ज कराया
सूरत नगर निगम के वराछा जोन के पुणा क्षेत्र की कुछ सोसायटियों में पूर्ण मानसून के दौरान जलजमाव देखने को मिल रहा है। पुण की कुछ सोसायटियों में पिछले दो महीने से पानी नहीं मिलने से महिलाएं आज सड़कों पर उतर आई हैं। महिलाओं ने पानी की शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर स्थानीय पार्षद व नगर पालिका व्यवस्था के खिलाफ रोष जताया।
इस नगर पालिका के वराछा जोन के पुणआ ग्राम नारायण नगर-शांतिनगर सहित क्षेत्रों में पानी की समस्या है।  रात में शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होता है। इन सोसायटियों की महिलाएं पिछले दो महीने से स्थानीय पार्षदों और नगर निकायों के अधिकारियों को शिकायत कर रही हैं। पुणा की इन सोसायटियों में पीने के पानी से वंचित महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है भले ही आसमान से लगातार पानी बरस रहा हो। 
महिलाएं इस बात पर नाराजगी व्यक्त करती हैं कि राजनेता वोट मांगते समय कई वादे करते हैं। लेकिन समस्या होने पर कोई काम नहीं करता। पिछले दो दिनों से पानी नहीं मिलने से इस क्षेत्र में महिलाओं की परेशानी बढ़ गई है। व्यवस्था और स्थानीय नगर सेवकों द्वारा समस्या का समाधान न होने पर आज महिलाओं ने बर्तन लेकर सड़क पर उतर कर अपना विरोध दर्ज कराया।
Tags: