सूरत : दो अज्ञात अपराधियों ने उधना रेलवे यार्ड में लोको पायलट पर किया हमला, पैसे और जरुरी कागज लूटे

सूरत : दो अज्ञात अपराधियों ने उधना रेलवे यार्ड में लोको पायलट पर किया हमला, पैसे और जरुरी कागज लूटे

हमले के बाद अपराधी फरार, घटना में घायल लोको पायलट को लगे 13 टांके

शहर में अपराधिक मामलों में वृद्धि देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों इन असामजिक तत्वों को पुलिस और प्रशासन का कोई भय नहीं हैं। अब सूरत स्टेशन यार्ड में ड्यूटी पर तैनात सहायक पायलटों पर दो अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर उसे लूट लिया। लुटेरों ने पायलट को पीटा और फिर बेहोशी की हालत में ट्रैक पर ही छोड़ दिया।
इस मामले में सूरत रेलवे पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी। घटना के अनुसार 3 जुलाई को रात 10.10 बजे मोना कुमार गोयल सूरत से रवाना होने वाली ट्रेन संख्या 19005 सूरत-भुसावल के लिए सूरत रेलवे यार्ड के सूरत स्टेशन प्लेटफार्म एक पर लॉबी में ड्यूटी पर थे। 11 बजे उधना से निकलने के कुछ देर बाद ही दो अजनबियों ने हमला कर करीब 2500 व काम से जुड़ी कुछ सामग्री लूट लिए। इसके अलावा उन दोनों ने उसे मारा और बेहोशी हालत में ट्रैक पर छोड़कर फरार हो गया। 
इस घटना में ट्रेन नंबर 19005 सूरत-भुसावल लोकोपायलट और पॉइंटमैन मोनाकुमार को घायल अवस्था में ट्रैक पर पड़ा देख उसके पास गए। दोनों ने तुरंत सूरत रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को सूचित किया। मोनाकुमार को रेलवे द्वारा प्राथमिक उपचार दिया गया और एक निजी अस्पताल ले जाया गया। घटना में मोनाकुमार गोयल के सिर में गंभीर चोटें आई हैं और 13 टांके लगे हैं और उनका इलाज चल रहा है।रेलवे पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Tags: