सूरत : बच्चों का घर से निकलना मुश्किल, कुत्तों ने बच्चों पर किया हमला

सूरत : बच्चों का घर से निकलना मुश्किल, कुत्तों ने बच्चों पर किया हमला

मानदरवाजा क्षेत्र से परिजन बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे, कुत्तों की वजह से डर का माहौल

घर के पास खेल रहे और स्कूल से लौट रहे बच्चों पर कुत्तों ने किया एक साथ हमला 
सूरत में कुत्तों का आतंक देखा जा रहा है। सूरत में तीन दिन में दुसरी घटना हुई जिस में एक साथ कई लोगों को कुत्तों ने काटा हो। कुत्तों के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल है। सूरत के मानदरवाजा क्षेत्र में एक दिन में 10 बच्चों सहित 15 को कुत्तों ने काटने पर स्थानिय लोगों में दहशत मच गयी। 
सूरत के मानदारवाजा इलाके के ख्वाजा नगर में कुत्ते का आतंक देखने को मिल रहा है। कुत्ते ने 15 लोगों को काट लिया है इन 15 लोगों में 8 से 10 बच्चे शामिल हैं। स्कूल के साथ-साथ घर के पास खेल रहे बच्चों को कुत्तों ने काट लिया। घटना से हड़कंप मच गया। वहीं, घायल बच्चों को उनके माता-पिता इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले आए। जहां बच्चों का इलाज किया गया।
ख्वाजा नगर में अब तक 15 लोगों को कुत्तों ने काट लिया है। जिसमें 8 से 10 बच्चे हैं। मामले की सूचना मनपा को दी गई। सूरत निगम के लिए ऐसे आवारा कुत्तों पर नियंत्रण जरूरी है। यह बच्चों के लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है। आवारा कुत्तों के लिए स्कूल से लौटने वाले बच्चों और घर के आसपास खेले जाने वाले खेलों को निशाना बनाना बहुत आसान होता जा रहा है। क्योंकि इस दौरान माता-पिता करीब नहीं होते हैं। बच्चे अकेले होते हैं इसलिए आसानी से उन पर प्रहार करते हैं।
मंजुरभाई ने बताया कि सूरत के भटार इलाके में भी 3 दिन पहले 15 लोगों को कुत्तों ने काट लिया था। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। सूरत शहर में तीन दिन में कुत्ते के काटने की यह दूसरी घटना है। लोगों ने मांग की कि प्रशासन इस मामले में उचित कार्रवाई करे। स्थानिय लोग आवारा कुत्तों से डरते हैं। इस तरह से दहशत होने पर बच्चों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो जाएगा।
Tags: