सूरत : ‘उस दिन तो बहुत फुदक रहा था!’, जानिये रंजिश की दास्तां

सूरत : ‘उस दिन तो बहुत फुदक रहा था!’, जानिये रंजिश की दास्तां

पुरानी रंजिश निकालने के चक्कर में चार लोगों ने मिलकर एक युवक पर किया चाकू से हमला

शहर में असामाजिक तत्वों का आतंक दिन-बी-दिन बढ़ता ही जा रहा है। आये दिन हो रही अपराधिक गतिविधियों को देखकर लगता है मानो इन्हें पुलिस और प्रशासन का कोई भय ही नहीं है। एक ऐसे ही मामले में लिंबायत गभ्रशानगर में देर रात हुए पुराने झगड़े के चक्कर में चार युवकों ने एक युवक पर चाक़ू से सात वार किए, जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ में खड़े चचेरा भाई के शोर मचाने पर घायल युवक के तीन अन्य दोस्तों के आ जाने से आरोपी लोग वहां से भाग खड़े हुए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, महाराष्ट्र के जलगांव के रहने वाले और सूरत के लिंबायत गणेशनगर डिवीजन 1 सपना पान सेंटर के पास रहने वाले 33 वर्षीय पंकज प्रकाशभाई चौहान न्यू टेक्सटाइल मार्केट में काम करते हैं। गणेशनगर में रहने वाली बुआ निर्मलाबेन सालिक पाटिल के बेटे नारायण से उनकी खास दोस्ती हैं। ये दोनों दोस्त घटना वाले दिल दमन से रात 11 बजे वापस आये थे और गणेशनगर सब्जी मंडी के पास सड़क पर खड़े बात कर रहे थे, तभी संजयनगर के पास एक गली से चार अजनबी आए। उनमें से एक ने नारायण की ओर देखा और कहने लगा ’उस दिन तो बहुत फुदक रहा था। इस पर नारायण ने हा 'लाला वो मेटर खत्म हो गई है। अभी वो सब भूल जाओ या इधर से चले जा।' 
इस बात पर लाला गुस्सा हो गया और नारायण को गाली देने लगा। फिर अपने साथियों को आदेश देते हुए उसने कहा ‘चलो मारो इसको।’ इतना कहने के बाद लाला और तीन अन्य लोगों ने नारायण पर हमला करते हुए उसके पेट में चाकू से सात वार किया। ये देखकर पंकज घबरा गया और बाइक पर भागने लगा पर नारायण के मदद मांगने पर वो रुक गया और शोर मचाकर लोगों को बुलाने लगा। उस समय नारायण के तीन दोस्त थे सूरज भिवपुरकर, रवि शिंदे और धनराजो चौहान उसे बचाने के लिए दौड़े। लोगों को आता देखा लाला धमकी देते हुए वहां से भागने की कोशिश करने लगा पर लोगों ने अजय उर्फ लालो और उसके साथ मौजूद तीन लोगों को रोकने की कोशिश की। ऐसे में लाला ने उन पर भी वार किया। 
पेट में सात घाव होने के कारण गंभीर हालत में नारायण को पहला स्मीमेर में ले जाने के बाद एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। तीन दोस्तों का इलाज स्मीयर में किया गया। पुलिस ने पंकज की शिकायत के आधार पर अजय उर्फ  लालो, योगेश उर्फ  बारबाडियो उर्फ  भूरियो, तुषार उर्फ  तिरुपति निकम और दीपक उर्फ  दुर्गेश हेडव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

Tags: