सूरत : पानी कनेक्शन के लिये अंडरग्राउंड टंकी खोली तो खोपड़ी और हड्डियां मिलीं!

सूरत : पानी कनेक्शन के लिये अंडरग्राउंड टंकी खोली तो खोपड़ी और हड्डियां मिलीं!

सचिन कनकपुर में ढाई साल से बंद भूमिगत पानी की टंकी में हड्डियां बिखरी हुई मिलीं, पुलिस को दी गई जानकरी

सूरत के सचिन कनकपुर में एक लंबे समय से बंद भूमिगत पानी की टंकी में एक मानव कंकाल मिलने से हडकंप मच गया है। टैंक की सफाई के दौरान कंकाल मिलने की घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही सचिन पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की।
घटना के बारे में पुलिस सूत्रों एवं नई सिविल अस्पताल से प्राप्त विवरण के अनुसार कनकपुर में सचिन कम्युनिटी हॉल के बगल में ओवरहेड और भूमिगत टैंकों को वरियाव समूह योजना के तहत ताजा पानी का कनेक्शन प्रदान करने के लिए साफ किया जा रहा था। इसी दौरान जब सफाई का काम चल रहा था तब ढाई साल में पहली बार खोली भूमिगत पानी की टंकी में हड्डियां बिखरी हुई मिलीं। पुलिस को टैंक में एक टी-शर्ट और शॉर्ट्स भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।
टंकी में मानव खोपड़ी और हड्डियों की सूचना मिलने पर पुलिस को जानकारी दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही सचिन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मौके पर पहुंची पुलिस को एक टी-शर्ट व शार्ट मिला। जिस स्थान पर टैंक स्थित है वह बिना किसी गेट या सुरक्षा गार्ड के एक निर्जन स्थान है और पुलिस ने इस संदेह के आधार पर जांच शुरू कर दी है कि किसी ने हड्डियों को उस स्थान पर फेंक दिया था। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और घटना की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस सिविल अस्पताल में यह पता लगाने में लगी है कि हड्डियां किसकी हैं भेजा एफएसएल की मदद ली है।
Tags: