सूरत : 'नो ड्रग्स इन सूरत सिटी' अभियान के तहत पुलिस की रैली

सूरत :  'नो ड्रग्स इन सूरत सिटी'  अभियान के तहत पुलिस की रैली

रैली में छात्रों सहित पुलिस कर्मी और संस्थान भी शामिल थे

अणुव्रत द्वार से पार्ले पॉइंट तक रैली में लगे बैनर व पोस्टर
'सूरत शहर में नशा नहीं' अभियान के तहत शहर में पुलिस द्वारा रैली का आयोजन किया गया। रैली में शहर के नागरिक और छात्र-छात्राएं शामिल हुए। रैली अणुव्रत द्वार से शुरू हुई जिसमें शहर के पुलिस आयुक्त भी शामिल हुए। रैली में शामिल लोगों से नशे से दूर रहने की अपील की गई। नशे से दूर रहने के लिए लोगों को जागरूक किया गया। रैली में बैनर पोस्टर प्रदर्शित किए गए।
सूरत पुलिस ने 'नो ड्रग्स इन सूरत सिटी' अभियान शुरू किया है। पुलिस द्वारा भी कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस भी नशे से दूर रहने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम चलाकर लोगों में जागरूकता पैदा करने का प्रयास कर रही है। इसके तहत सूरत में अणुव्रत द्वार से पारले प्वाइंट तक 'सूरत शहर में नशा नहीं' के संदेश के साथ रैली की गई। रैली में शहर के नागरिकों और 200 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। रैली में विभिन्न बैनरों व पोस्टरों के माध्यम से लोगों को नशे से दूर रहने का संदेश दिया गया। रैली में पुलिस कमिश्नर अजय कुमार तोमर भी मौजूद थे। छात्रों और पुलिस ने नागरिकों से नशे से दूर रहने की अपील की। नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बैनर भी लगाए गए।
सूरत के पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने कहा कि नशा आज समाज में एक बड़ा अभिशाप है। इसके प्रति समाज के सभी नागरिकों को जागरूक होने की जरूरत है। शहर में नशीली दवाओं से संबंधित गतिविधियों को रोकने के लिए स्कूलों और कॉलेजों में जागरूकता कार्यक्रम भी चलाए जा रहे हैं। इसी वजह से इस रैली का आयोजन किया गया है. जिसमें लोगों को नशे से दूर रहने का संदेश दिया जाता है।
Tags: