सूरत : हीरा प्रसंस्करण मशीन बनाने के कारखाने से 2.77 लाख पुर्जे चुराए

सूरत : हीरा प्रसंस्करण मशीन बनाने के कारखाने से 2.77 लाख पुर्जे चुराए

सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर फीटर ने ही पिछले दो सप्ताह के दौरान टुकडे टुकडे में पुर्जे चुराता नजर आया था

खाताधारक को स्टॉक की गणना में हिसाब नही मिलने पर चोरी का पर्दाफाश हुआ 
सूरत में कतारगाम वस्तादेवडी रोड, पटेल इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित  एक हीरा प्रसंस्करण मशीन निर्माण खाते से 2.77 लाख पुर्जे चुरा लिए। स्टॉक की गणना होने पर हिसाब नही मिलने से चोरी का पर्दाफाश हुआ। इसलिए फिटर के खिलाफ कतारगाम थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, 41 वर्षीय नरेशभाई नानूभाई रादडिया, घनश्याम नगर, सावरकुंडला, अमरेली के रहने वाले और सूरत के वेदरोड दर्शन पार्क हाउस नंबर ए/11 के निवासी हैं। उनके पास विभिन्न विभागों में काम करने वाले कुल 25 कारीगर हैं। इस बीच तीन दिन पहले जब वह स्टॉक चेक कर रहे थे तो स्टॉक का मिलाप नहीं मिला। उन्होंने खाते में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जिसमें फिटर ने पिछले दो महिनों के दौरान टुकडे टुकडे में चोरी की होने का पता चला। लक्ष्मण नगर के पास, कपोद्रा  सूरत, मूल निवासी विट्ठलपुर, जी. अमरेली) स्टोर रूम से पुर्जे चुराते दिखे।
नरेशभाई ने पिछले कुछ दिनों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि प्रफुल्ल ने 23 मई से 4 जून के बीच विभाग के स्टोर रूम से कुल 2,76,745 रुपये के ड्रग पार्ट्स की चोरी की थी। इस संबंध में नरेशभाई ने कल कतारगाम थाने में प्रफुल्ल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने उसे गति देने के लिए कदम उठाए हैं। 
Tags: