सूरत : मोबाइल की दुकान के मालिक ने बाकी 3990 रुपये के लिए फोटो के नीचे अश्लील मैसेज लिखकर वायरल कर दिया

सूरत : मोबाइल की दुकान के मालिक ने बाकी 3990 रुपये के लिए फोटो के नीचे अश्लील मैसेज लिखकर वायरल कर दिया

व्यापारी ने 13,990 रुपये का मोबाइल फोन खरीदा और 10,000 रुपये का भुगतान किया ३९९० रुपये के लिए दुकानदार ने व्यापारी का फोटो सोश्यल मीडिया में वायरल किया

बकाया रूपये की उघरानी करने के साथ  जान से मारने की धमकी भी दी थी 
सूरत के पुणा क्षेत्र में रहने वाले एक राजस्थानी व्यापारी ने  सलाबतपुरा बेगमवाड़ी स्थित जयश्रीराम मार्केट में एक मोबाइल की दुकान से 13,990 रुपये का मोबाईल उधार लिए और 10,000 रुपये का भुगतान किया। हालांकि, मोबाइल दुकान के मालिक ने शेष 3,990 रुपये के लिए व्यापारी को धमकी दी और उसकी फोटो के नीचे अश्लील मेसेज लिखकर उसे सोश्यल मीडिया में वायरल करने पर पुणा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज हुई। 
राजस्थान के मूल निवासी और सूरत के पुनागाम सरोली रोड के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति अपने घर से ही मार्केटिंग उत्पादों की लेबलिंग का धंधा करते रहे हैं। डेढ़ महीने पहले वह एक मोबाईल फोन लेने के लिए दोस्त के माध्यम से सलाबतपुरा बेगमवाडी स्थित जयश्रीराम मार्केट में वल्लभ मोबाइल केयर नाम से मोबाइल फोन की दुकान के मालिक संतोष कुमार उर्फ ​​लकीभाई से मिले थे।  उनसे 13,990 रुपये में एक मोबाईल उधार लिए। उसने दो मई को फोनपे के जरिए 10,000 रुपये का भुगतान किया था।  शेष रुपये 3990 के भुगतान करने के लिए तीन दिन बाद उघराणी शुरू कर दी। बार बार फोन कर मोबाईल के बाकी 3990 रुपये के लिए गाली गलोच करना शुरू कर जान से मारने की धमकी दिया।उसके बाद कहीं से तस्वीरें मिलने के बाद, संतोष कुमार ने तस्वीरों के नीचे अंग्रेजी में एक अपमानजनक और भद्दा टेक्स्ट लिखा और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसने अपने दोस्तों को व्हाट्सएप संदेश भेजकर समाज में बदनामी भी की। संतोष कुमार के खिलाफ पुणा थाने में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाए हैं। 
Tags: