सूरत : पुणा की अंजनी सोसायटी में सड़क निर्माण की मशीन सड़क में फंस गई

सूरत : पुणा की अंजनी सोसायटी में सड़क निर्माण की मशीन सड़क में फंस गई

बारिश से पहले सड़क बनाने के निर्देश के बाद जल्दबाजी में काम करने से मानसून में सड़कें बह जाने की संभावना है

सड़क निर्माण में हलकी क्वोलिटी के मटेरियल की इस्तेमाल होने का स्थानिकों ने आरोप लगाया
सूरत नगर निगम के वराछा जोन में पुणा क्षेत्र की एक आवासीय सोसायटी में सड़क बनाने आई पालिका की एक मशीन ही सड़क में फंस गई। स्थानीय लोग सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं क्योंकि सड़क बनाने में इस्तेमाल की गई मशीन सड़क में फंस गई है। लोग आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि मानसून से पहले बनी सड़कें मानसून के दौरान टूट जाएंगी ।अगर इस तरह की हलकी गुणवत्ता और उतावल का इस्तेमाल किया गया। इतना ही नहीं सड़क निर्माण कार्य को लेकर लोग कड़ी जांच की मांग कर रहे हैं। 
बारिश से पहले सड़क बनाने के निर्देश के बाद सूरत में ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाई जा रही है। लेकिन कुछ जगहों पर सड़क निर्माण में बाधा आने की शिकायतें मिली हैं। लोगों की इस तरह की शिकायतों के बीच वराछा जोन के पुणा क्षेत्र की अंजनी सोसायटी में आज सड़क निर्माण कार्य कराया गया।
नगर निगम के ठेकेदार मशीन को सड़क निर्माण कार्य के लिए अंजनी सोसायटी ले गए। सड़क निर्माण से पहले पूर्व में बनी सड़क की एक परत को हटा दिया गया था। रोड कार्पेट की मशीन को तब  निर्माण कार्य के लिए उतार दिया गया था। लेकिन रोड कारपैटिंग होने से ठीक पहले मशीन पिछली रोड में जाकर फंस गई।
पालिका द्वारा बनाई गई सड़क पर सड़क बनाने की मशीन फंसते देख स्थानीय लोग उमड़ पड़े।  जमा हुए लोग चर्चा कर रहे थे कि अगर सड़क बनाने की मशीन सड़क में फंस जाती तो रास्ता कितना मुश्किल होता। इसके अलावा सड़क निर्माण का काम इतनी जल्दबाजी में किया जाएगा, जिससे मानसून की बारिश में सड़क फिर से धुल जाएगी और लोगों की जान चली जाएगी। स्थानीय लोगों की मांग है कि फिलहाल जो ऑपरेशन चल रहा है और मशीन सड़क पर बैठी है, उसकी जांच होनी चाहिए।

Tags: