सूरत : पिपोदरा जीआईडीसी स्थित प्लास्टिक कचरा गोदाम में लगी भीषण आग

सूरत : पिपोदरा जीआईडीसी स्थित प्लास्टिक कचरा गोदाम में लगी भीषण आग

तेज हवाओं और प्लास्टिक की वजह से आग तेज हो गई, 4 किमी दूर धुंआ निकला ,कोई आधिकारिक कारण नहीं मिला

शॉर्ट सर्किट ने पूरे गोदाम को चपेट में ले लिया 
सूरत जिले के मंगरोल तालुका के पिपोदरा जीआईडीसी में भीषण आग लगने पर विभाग चल रहा था। आग इतनी भीषण थी कि तीन से चार किलोमीटर दूर से धुआं दिखाई दे रहा था। आग इतनी भीषण थी कि इसने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। सौभाग्य से अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन दमकल विभाग आग पर काबू पाने के लिए संघर्ष कर रहा है।
बताया जा रहा है कि आग प्लास्टिक कचरे के गोदाम और जिले भर से दमकल विभाग की गाड़ियों में लगी थी और कामराज आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे। जीआईडीसी के कचरा गोदाम में आग लग गई। सूरत जिले की दमकल की सभी गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग बुझाने के लिए अन्य निजी कंपनियों के वाहन भी मौके पर पहुंच गए हैं।
आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की ओर से पानी का इस्तेमाल किया जा रहा है। आग के कारणों का अभी आधिकारिक तौर पर पता नहीं चल पाया है। लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। प्लास्टिक का गोदाम होने के कारण दमकल विभाग को भी आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। तेज हवा के कारण आग पर जल्द काबू नहीं पाया जा सका। आग लगातार जल रही है क्योंकि यह प्लास्टिक है। दमकल विभाग द्वारा लगातार पानी की खान चलाई जा रही है। भीषण आग से जीआईडीसी के आसपास की मिलों में भी दहशत का माहौल है।
Tags: