सूरत : डिंडोली में हरिधाम सोखडा मंदिर द्वारा प्रागट्य महापर्व महोत्सव का आयोजन

सूरत : डिंडोली में हरिधाम सोखडा मंदिर द्वारा प्रागट्य महापर्व महोत्सव का आयोजन

ब्रह्मस्वरूप योगी महाराज एवं ब्रह्मस्वरूप हरिप्रसाद स्वामी के प्राग्ट्य दिवस के रुप में 22 मई को सूरत में उत्सव

त्यागवल्लभ स्वामी ने कहा- मुझे उम्मीद है कि विवाद का सुखद अंत होगा
सूरत के डिंडोली-खरवासा रोड स्थित सानिया कणदे स्थित चंंदनबा फार्म में 22 तारीख की शाम को महाप्रसाद और महापर्व महोत्सव का आयोजन होगा। त्यागवल्लभ स्वामी ने कहा कि मानव मन की अपनी सीमाएं है। इस तरह के विवाद पहले भी धार्मिक संस्थानों में उठ चुके हैं। आशा है कि इसका भी सुखद अंत होगा।
हरिधाम सोखडा भगवान स्वामीनारायण मंदिर ने 22 मई को सानिया कणदे में ब्रह्मस्वरूप योगी महाराज और ब्रह्मस्वरूप हरिप्रसाद स्वामी के प्रकट होने के दिन को चिह्नित करने के लिए एक भव्य प्राग्ट्य महापर्व उत्सव का आयोजन किया है। इस बात की जानकारी देते हुए हरिधाम सोखडा स्वामीनारायण मंदिर के प्रवक्ता भृगवल्लभ स्वामी ने कहा कि भगवान स्वामीनारायण की कल्याण परंपरा के ज्योतिधर ब्रह्मस्वरूप योगी महाराज ने सद्भाव के मंत्र सुहरुद भव और एकता के साथ गुरुहरि ब्रह्मस्वरूप हरिप्रसाद स्वामी महाराज का प्रदर्शन किया।
हरिधाम सोखड़ा मंदिर द्वारा इस बार सूरत में महोत्सवप्रभुधारक यह इस युग के पुरुषों की कृतज्ञता प्रकट करने का दिन है, जब ध्यान कृतज्ञता व्यक्त करने का एक अवसर है। संस्कारधाम का निर्माण 22 मई को डिंडोली-खरवासा मार्ग पर सनिया कणदे गांव के चंदनबा फार्म में किया गया है। जहां शाम 6 से 10.30 बजे तक महापर्व महोत्सव होगा। शाम छह बजे से साढ़े सात बजे तक महाप्रसाद तथा शाम साढ़े सात बजे से साढ़े दस बजे तक महोत्सव होगा। प्रागट्य महापर्व गुरुदेव प्रेमस्वरूप स्वामीजी महाराज की उपस्थिति में मनाया जाएगा।
दूसरे पक्ष की सोच बड़ी हो तो खत्म हो सकता है विवाद
त्याग वल्लभ स्वामी ने कहा कि चूंकि पूरा मामला फिलहाल अदालत में लंबित है, इसलिए मैं इस मामले में आगे कोई बयान नहीं दे सकता लेकिन अगर दूसरे पक्ष का भी दिमाग बड़ा हो तो विवाद खत्म हो सकता है।
Tags: