सूरत : मदर्स डे पर गृह राज्य मंत्री ने कहा, शर्म की बात है कि मां वृद्धाश्रम में रहती है

सूरत : मदर्स डे पर गृह राज्य मंत्री ने कहा, शर्म की बात है कि मां वृद्धाश्रम में रहती है

माता-पिता को वृद्धाश्रम में रखकर एसी वाहनों में सफर करने वाले लोगों से मित्रता तोडकर उन्हे भुल का एहसास कराना चाहिए

सूरत में मदर्स डे पर हर्ष संघवी ने दिया बयान, सभी माताएं मुझे अपना पुत्र मानती हैं
गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने रविवार को सूरत में मदर्स डे पर एक बयान जारी किया है और ट्विटर पर सभी माताओं को उनके विभिन्न रूप की कामना करते हुए ट्वीट भी किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी बेटे या बेटी को मां को वृद्धाश्रम भेजने से पहले सोचना चाहिए। अपने माता-पिता को नर्सिंग होम में रखने वाले बच्चों को शर्म आनी चाहिए।
आज हर्ष संघवी ने अलथान में विधवा बुजुर्ग माताओं से मुलाकात की और 400 गंगा स्वरूप  ( विधवा) माताओं को भोजन ( राशन)  किट भी वितरित की। उन्होंने यहां कहा कि सभी मांएं मुझे अपना बेटा मानती हैं।
शर्म की बात है कि सूरत की मां वृद्धाश्रम में रहती है। एसी वाहनों में सफर करने वाले लोगों के माता-पिता वृद्धाश्रम में रहते हैं। जिनके माता-पिता वृद्धाश्रम में रहते है वैसे लोगों से मित्रता नहीं करनी चाहिए। ऐसे दोस्तों को प्रसंगो सामाजिक धार्मिक कार्यो पर फोन करना बंद करना वांछनीय है। आपको ऐसी परिस्थिति का निर्माण करना है जिससे उन्हे शर्मे आनी चाहिए जो अपने माता पिता को वृद्धाश्रम में रखते है। तभी ऐसे लोगो को अपनी भुल का पता लगेगा। मुझे आज मां का आशीर्वाद चाहिए। उनके भाषण के समय कुछ महिलाएं रो पड़ीं।
Tags: