सूरत : फेनिल अब कैदी संख्या 2231 , ग्रिशमा का हत्यारा फांसी तक लाजपोर जेल में रहेगा

सूरत : फेनिल अब कैदी संख्या 2231 , ग्रिशमा का हत्यारा फांसी तक लाजपोर जेल में रहेगा

सूरत में ग्रिश्मा वेकारिया की हत्या करने वाले फेनिल गोयानी को जिला अदालत ने मौत की सजा सुनाई

फेनिल को लाजपोर जेल में एक कैदी पोशाक भी दी गई है।
सूरत में कामरेज के पसोदरा में ग्रिश्मा वेकारिया की हत्या करने वाले फेनिल गोयानी को  जिला अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी। बाद में हत्यारे फेनिल को लाजपोर जेल ले जाया गया। वहां उन्हें पक्के काम के बंदी के रूप में एक नंबर सौंपा गया था। फेनिल को लाजपोर जेल से कैदी संख्या 2231, कैदी के कपड़े सहित आवंटित किया गया है।
जेल सूत्रों से ब्योरा प्राप्त हुआ था कि फेनिल को फांसी की सजा के बाद भी कोई पछतावा नहीं था और उन्होंने जेल में रात का खाना खाया था। पता चला है कि फेनिल को फांसी दिए जाने तक लाजपोर जेल में रखा जाएगा।
अदालत ने फैसला सुनाया कि ग्रिशमा की हत्या का मामला दुर्लभ से दुर्लभ था
अदालत ने ग्रिशमा वेकारिया की हत्या के मामले में हत्यारे फेनिल गोयानी को मौत की सजा सुनाई थी, जिसने 12 फरवरी को सूरत के पसोदरा में सार्वजनिक रुप में ग्रिष्मा की हत्या करने का विडियो वायरल हुआ था। फैसले से पहले कोर्ट पहुंचे फेनिल में कोई डर या अफसोस नहीं दिखा। ग्रिश्मा का परिवार दोनों पक्षों के वकील के साथ कोर्ट में मौजूद था। जज ने मनुस्मृति के श्लोक से फैसले की शुरुआत की इसके बाद मौत की सजा सुनाई गई।
ग्रिश्मा की बेरहमी से हत्या करने वाले फेनिल को अब लाजपुर जेल में एक कैदी के रूप में रखा गया है। जेल द्वारा कैदी को एक नंबर दिया जाता है। इसी के मुताबिक फेनिल को एक नंबर भी दिया गया है, जिससे ग्रिष्मा का हत्यारा फेनिल गोयानी की पहचान अब 2231 नंबर से होगी। फेनिल को फांसी पर लटकाए जाने तक लाजपोर को जेल में रखा जाएगा।
लाजपुर जेल के सूत्रों ने कहा कि अदालत से मौत की सजा पर चल रहे फेनिल गोयानी थोड़ी देर के लिए थोड़े घबराए हुए लग रहे थे। हालांकि देर शाम उन्हें जेल के रूटीन शेड्यूल के मुताबिक खाना दिया गया। उसने खा लिया था। खाने में दाल, चावल, सब्जी, ब्रेड समेत मीनू दिया गया। 
Tags: